Create
Notifications

इशान किशन ने बताया कि अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने उनसे क्या मजेदार बात कही थी

Photo Credit -BCCI
Photo Credit -BCCI
सावन गुप्ता

युवा बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनसे क्या कहा था।

मैच के बाद "चहल टीवी" पर बात करते हुए इशान किशन ने अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। युजवेंद्र चहल ने उनसे पूछा कि क्या नर्वस होने की वजह से वो ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर पाए। इस सवाल के जवाब में इशान किशन ने कहा,

नहीं मैं नर्वस नहीं था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लग रहा था कि मैं अर्धशतक बनाउंगा। जब विराट भाई ने मुझसे कहा "टॉप इनिंग" तब मुझे एहसास हुआ। अर्धशतक पूरा होने के बाद मैं आमतौर पर अपना बल्ला नहीं उठाता हूं। लेकिन विराट भाई ने पीछे से आवाज लगाकर कहा कि मैदान के चारों कोने में अपना बल्ला उठाकर दिखाओ। सबको दिखाओ कि ये तुम्हारा पहला मुकाबला है। इसके बाद मैंने अपना बैट उठाया क्योंकि मुझे लगा कि ये कप्तान कोहली की तरफ से एक आदेश है।

ये भी पढ़ें: डैरेन ब्रावो की शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार तीसरे वनडे में हासिल की जीत, सीरीज 3-0 से अपने नाम की

इशान किशन ने डेब्यू मुकाबले में ही जड़ा शानदार अर्धशतक

आपको बता दें कि इशान किशन के लिए ये डेब्यू मुकाबला था। इशान किशन और विराट कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 94 रन जोड़े। इशान किशन ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंद में 56 रन बनाए और डेब्यू टी20 में भारत के लिए अर्धशतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए। टीम इंडिया ने मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया और विराट कोहली ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 73 रन की पारी खेली। इशान किशन ने इंग्लैंड के किसी भी गेंदबाज के सामने संघर्ष नहीं किया और जैसा आईपीएल में खेलते हैं, वैसा ही खेल दिखाया।

ये भी पढ़ें: "देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ को भारत की वनडे टीम में नहीं मिलेगी जगह"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...