Create
Notifications

"देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ को भारत की वनडे टीम में नहीं मिलेगी जगह"

देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ
देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ
सावन गुप्ता

विजय हजारे ट्रॉफी में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को अभी भारतीय वनडे टीम में जगह नहीं मिलेगी। इन प्लेयर्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज की शुरुआत 23 मार्च से पुणे में होगी और सभी मुकाबले इसी मैदान में खेले जाएंगे। अभी दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर के नाम पर रखा गया स्टेडियम का नाम, दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से बातचीत में भारत की वनडे टीम को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को अभी टीम में जगह नहीं दी गई है। उन्होंने कहा,

पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है लेकिन उन्हें अभी अपनी बारी का इंतजार करना होगा।

पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल शानदार फॉर्म में हैं

आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया है। पृथ्वी शॉ ने फाइनल मुकाबले से पहले सात मुकाबलों में सबसे ज्यादा 754 रन बनाए। वहीं देवदत्त पडिक्कल ने इतने ही मुकाबलों में 737 रन बनाए और इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

अफिशियल ने ये भी बताया कि वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान रविवार को होगा।रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली दोनों ही वनडे सीरीज का हिस्सा होंगे।

टीम का ऐलान रविवार को होने की उम्मीद है। रोहित शर्मा और विराट कोहली में से किसी ने भी रेस्ट नहीं लिया है। हमें टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी करनी है, इसलिए उसी हिसाब से रणनीति बनेगी।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने युवराज सिंह के लगातार 4 छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...