Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शोएब अख्तर के नाम पर रखा गया स्टेडियम का नाम, दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर
SENIOR ANALYST
Modified 14 Mar 2021
न्यूज़

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को बड़ा सम्मान मिला है। "रावलपिंडी एक्सप्रेस" के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को रावलपिंडी के क्रिकेट अधिकारियों ने बड़ा सम्मान दिया है। रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम का नाम अब शोएब अख्तर क्रिकेट स्टेडियम कर दिया गया है।

ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान के इस पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने सबका आभार प्रकट किया। उन्होंने लिखा "ये बताते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है कि रावलपिंडी के ऐतिहासिक केआरएल स्टेडियम का नाम अब शोएब अख्तर स्टेडियम कर दिया गया है। ऐसा कम ही होता है कि मेरे पास शब्दों की कमी हो लेकिन अब मैं स्पीचलेस हो गया हूं। इतने सालों तक जो प्यार और सम्मान मुझे मिला है उसका शुक्रिया कहने के लिए मेरे पास बिल्कुल भी शब्द नहीं हैं।"

शोएब अख्तर ने एक और ट्वीट किया जिसमें स्टेडियम की तस्वीर दिख रही है और उनका नाम लिखा हुआ है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "मैंने पूरी समर्पण भावना और दृढ़ निश्चय के साथ पाकिस्तान की बेहतरीन सेवा की है। हमेशा अपने झंडे को ऊंचा रखा है। हर दिन मैंने काफी गर्व और सम्मान के साथ अपनी छाती पर स्टार को पहना। शुक्रिया।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के रिवर्स स्कूप के जरिए छक्का लगाने को लेकर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर के नाम है सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड

शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और उन्होंने कई मैच पाकिस्तान को अपने करियर में जिताए। अख्तर ने अपने करियर में 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मुकाबले पाकिस्तान के लिए खेले। इस दौरान उन्होंने 178, 247 और 19 विकेट चटकाए। हालांकि इंजरी की वजह से उनका करियर काफी प्रभावित भी हुआ। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद डाली थी।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की बैटिंग को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 14 Mar 2021, 09:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now