Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

केविन पीटरसन ने युवराज सिंह के लगातार 4 छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

युवराज सिंह
युवराज सिंह
SENIOR ANALYST
Modified 14 Mar 2021
न्यूज़

इंग्लैंड लेजेंड्स के कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के लगातार 4 छक्कों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के 13वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ मुकाबले में शनिवार को एक ही ओवर में लगातार 4 छक्के जड़ दिए।

शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में युवराज सिंह बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में दिखे और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उनके सारे छक्के एक से बढ़कर एक रहे। युवराज सिंह ने 22 गेंदों में 52 रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान 6 छक्के भी लगाए। 6 में से 4 छक्के उन्होंने एक ही ओवर में लगातार 4 गेंदों में लगाए।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की बैटिंग को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

युवराज सिंह के इस लगातार छक्कों को लेकर उनके मित्र और इंग्लैंड लेजेंड्स के कप्तान केविन पीटरसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केविन पीटरसन ने ट्वीट कर लिखा "क्रिकेट की सबसे अच्छी चीजों में से एक है पाईचकर का इतनी आसानी से छक्के लगाना।"

आपको बता दें कि केविन पीटरसन पाई-चकर शब्द का प्रयोग युवराज सिंह के लिए काफी पहले से करते आ रहे हैं। अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान युवराज सिंह की लेफ्ट ऑर्म स्पिन के सामने केविन पीटरसन को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

युवराज सिंह की धुआंधार पारी की बदौलत भारत की टीम ने हासिल की जीत

युवराज सिंह के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत इंडिया लेजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 56 रनों से हरा दिया। इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 204-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीक लेजेंड्स 148-7 का स्कोर ही बना पाई। युवराज सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इंडिया लेजेंड्स पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के रिवर्स स्कूप के जरिए छक्का लगाने को लेकर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 14 Mar 2021, 09:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now