Create
Notifications

विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं पंजाब किंग्स के युवा गेंदबाज

reaction-emoji
Naveen Sharma

इशान पोरेल (Ishan Porel) उम्मीद कर रहे होंगे कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र में अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिले। पिछले साल दाएं हाथ के पेसर ने सिर्फ एक भी मुकाबला नहीं खेल पाया था। ज्यादातर समय टीम के तेज आक्रमण के उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाने के बाद भी ने पोरेल को एक भी मौका नहीं दिया। इस बार पोरेल को मौका मिलने की उम्मीद है और वह विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट चटकाना चाहते हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में आईपीएल के इस सीजन में इशान पोरेल ने ड्रीम विकेट के बारे में बताया और विराट कोहली का नाम लिया। पोरेल ने कहा कि मैंने रणजी ट्रॉफी में केएल राहुल भाई का विकेट लिया था इसलिए मैं बॉक्स को टिक कर चुका हूँ। उन्होंने मजाक में ऐसा कहा।

इशान पोरेल का पूरा बयान

पोरेल ने कहा कि जाहिर है, रोहित शर्मा तेज गेंदबाजी के सामने महान हैं। वह उन अच्छी-लंबी गेंदों को आसानी से मार सकते हैं। जाहिर है, उन विकेटों को चुनना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा होगा क्योंकि मैंने उन्हें बड़े होते हुए भारत के लिए मैच जीतते हुए देखा है। लेकिन हां, मैं विराट कोहली का विकेट लेना चाहूंगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में नंबर 1 बल्लेबाज हैं।

पिछले साल पंजाब की गेंदबाजी खराब रही थी लेकिन पोरेल ने कहा कि इस बार उनकी टीम बेहतर खेल का प्रदर्शन करेगी। वह टीम के लिए अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए 100 फीसदी देना चाहते हैं। इसके अलावा पंजाब किंग्स को आईपीएल में ट्रॉफी जीतते हुए भी वह देखना चाहते हैं।

गौरतलब है कि पिछले सीजन पंजाब की टीम ने शुरुआत अच्छी की थी लेकिन बाद में इस टीम के खेल में बदलाव देखने को मिला था। इस वजह से यह टीम अंतिम चार में जगह बनाने में भी नाकाम रही थी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...