Create
Notifications
Advertisement

इशांत शर्मा क्रिकेट किट पहनकर पढ़ने लगे किताब, विराट ने पूछा क्या हुआ, तेज गेंदबाज बोला- क्वारंटाइन हो गया

  • भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है
  • इशांत शर्मा ने अपना जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो इनडोर क्रिकेट खेलते हुआ नजर आ रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 17 Apr 2020, 08:13 IST

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी सब कुछ पूरी तरह से बंद है, जिसमें क्रिकेट भी शामिल है। ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। हालांकि, इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर आ गए हैं और वो लगातार मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने मजेदार कमेंट किया है।

इशांत शर्मा ने अपना जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो इनडोर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इशांत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने हाथ में बैट लिए, हेलमेट और ग्लव्स लगाते हुए आगे बढ़ते हैं। इशांत के इस तरह से तैयार होने के बाद कोई भी यही सोचता है कि वो क्रिकेट खेलेंगे लेकिन वो यह सब पहने हुए लिविंग रूम में जाकर बुक पढ़ने लगते हैं। इशांत ने इसको बुक क्रिकेट का नाम दिया है। 

ये भी पढ़े- फाफ डू प्लेसी ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया बेस्ट फिनिशर

इशांत ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'मुझे मैदान पर उतरे हुए काफी वक्त हो गया है और अब में मैदान को और भी ज्यादा मिस कर रहा हूं। इसलिए जब रोहन जोशी ने # 5StarDoNothingOutside चैलेंज के लिए मुझे चुनौती दी तो मैंने इसे पूरा किया। अब मैं हर किसी को यह चैलेंज देता हूं। आपको लगता है कि आप घर में एक आउटडोर खेल को मजेदार तरीके से बनाएंगे, तो # 5StarDoNothingOff चुनौती में भाग लीजिए और इनाम जीतिए।'


इशांत शर्मा के इस वीडियो पर विराट कोहली और केएल राहुल ने भी मजेदार कमेंट किया है। केएल राहुल ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,शुक्र है भगवान का भाई।।। प्लीज आप बैटिंग मत करना। वहीं इशांत शर्मा ने भी उनको जवाब दिया, तुम्हारी तेज गेंदबाजी से बेहतर अब भी मेरी बैटिंग है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली भी खुद को इस वीडियो पर कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने लिखा, हाहाहाहा।।।। अबे क्या हो गया तुझे। इशांत ने विराट कोहली को जवाब देते हुए लिखा, क्वारन्टाइन हो गया मुझे।


Published 17 Apr 2020, 08:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit