Create
Notifications

"इंग्लैंड की टीम काफी बेहतरीन तरीके से तैयार हो रही है और जबरदस्त प्रदर्शन करेगी"

स्टुअर्ट ब्रॉड
स्टुअर्ट ब्रॉड
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने टेस्ट टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की टीम काफी बेहतरीन तरीके से तैयार हो रही है और अगले एक साल या 18 महीने में अपने पीक पर होगी। इंग्लैंड को इस साल ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंडिया जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ खेलना है।

इंग्लैंड की टीम भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह नहीं बना पाई लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड अपनी टीम को लेकर कॉन्फिडेंट हैं।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर ने बताया कि क्या वो ब्रिटिश नागरिकता हासिल करके IPL में खेलना चाहते हैं

इंग्लैंड की टीम आने वाले समय में जबरदस्त प्रदर्शन करेगी - स्टुअर्ट ब्रॉड

एक इवेंट में प्रेस एसोसिएशन से बातचीत में स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा "ये काफी जबरदस्त साल है और एक टीम के तौर पर भी हम बेहतरीन दौर में हैं। ऐसा लग रहा है कि ये टीम काफी स्पेशल तरीके से तैयार हो रही है। हमारे पास ऐसे प्लेयर नहीं हैं जिन्होंने 50, 60 या 70 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। हमारे पास ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने 100 टेस्ट मुकाबले या फिर 15 के आसपास मैच खेले हैं। युवा प्लेयर्स के पास वो सबकुछ है जो ये टीम चाहती है।"

ब्रॉड के मुताबिक इंग्लैंड चाहती है कि जैक क्रॉली, रोरी बर्न्स, डॉम सिब्ली और ओली पोप जैसे प्लेयर पहली पारी में बड़े स्कोर बनाएं जो टेस्ट मैच जीतने के लिए अहम होते हैं।

उन्होंने कहा "पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाना जरुरी होता है। हम जैक क्रॉली, रोरी बर्न्स, डॉम सिब्ली और ओली पोप के ऊपर इसके लिए भरोसा जताते हैं।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड को भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया से एशेज सीरीज भी खेलना है। ऐसे में इंग्लैंड के सामने काफी बड़ी सीरीज आने वाली है।

ये भी पढ़ें: "राहुल द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलिया का दिमाग उठाया और उसे भारतीय क्रिकेट में लागू किया"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...