Create
Notifications

"मेरे हिसाब से भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेलना काफी मुश्किल होगा"

टी20 वर्ल्ड कप
टी20 वर्ल्ड कप
सावन गुप्ता
visit

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी (Michael Hussey) ने भारत में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल हसी ने कहा है कि इंडिया में जिस तरह से कोरोना के हालात हैं उसे देखते हुए अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन काफी मुश्किल लगता है।

माइकल हसी आईपीएल 2021 के लिए इंडिया में थे और वो भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। हाल ही में वो ठीक होकर वापस लौटे हैं। फॉक्स क्रिकेट से बातचीत के दौरान माइकल हसी ने भारत के टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेलना काफी मुश्किल होगा। आईपीएल में आठ टीमें थीं और टी20 वर्ल्ड कप में भी इतनी ही टीमें या फिर उससे ज्यादा रह सकती हैं। कई स्टेडियम का भी प्रयोग करना पड़ेगा और अगर वो अलग-अलग शहर में जा रहे हैं तो फिर खतरा और ज्यादा बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: वनडे की एक पारी में चौके-छक्के से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 बल्लेबाज

टी20 वर्ल्ड कप को यूएई शिफ्ट कर दिया जाए - माइकल हसी

माइकल हसी के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप को यूएई शिफ्ट करना ज्यादा सही रहेगा। उन्होंने आगे कहा,

मेरे हिसाब से इंडिया को कुछ और प्लानिंग करनी होगी और यूएई या फिर कहीं और वर्ल्ड कप का आयोजन कराना होगा। इस वक्त काफी सारे क्रिकेट बोर्ड्स होंगे जो वापस इंडिया जाकर मैच खेलने में घबरा रहे होंगे।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर चर्चा करने के लिए 29 मई को बीसीसीआई की एक स्पेशल मीटिंग होगी। इसमें टूर्नामेंट के आयोजन की संभावनाओं पर चर्चा की जाएगी। इस मीटिंग का मेन फोकस टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इंडिया में कराने पर रहेगा।

ये भी पढ़ें: प्रमुख वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now