Create
Notifications

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार को लेकर केन विलियमसन का बयान

केन विलियमसन
केन विलियमसन
निरंजन
visit

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2020 में 16 मैच खेले और उनमें से आधे मैच जीते। लीग चरण में ही बाहर होने के कगार पर होने के बाद डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम ने शानदार वापसी करते हुए चार मैचों में से तीन जीतकर प्लेऑफ़ में जगह बनाई। वहां भी सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को हराकर बाहर कर दिया लेकिन दिल्ली कैपिटल्स से हारकर यह टीम भी फाइनल की रेस से बाहर हो गई। मैच में हारने के बाद केन विलियमसन की प्रतिक्रिया आई है।

केन विलियमसन ने कहा कि फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं करना शर्म की बात है। आईपीएल 2020 को "बेहतरीन लाइनों का मौसम" बताते हुए विलियमसन ने कहा कि SRH ने शायद अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला। व्यक्तिगत तौर पर केन विलियमसन ने 12 मैचों में 317 रन बनाए। शुरुआती कुछ मैचों में चोटिल होने के कारण विलियमसन नहीं खेले लेकिन उन्होंने 3 अर्द्धशतक जड़े और टूर्नामेंट में 45 से ज्यादा के औसत से रन बनाए।

केन विलियमसन ने खेली धाकड़ पारी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़े स्कोर का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के लिए केन विलियमसन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की लेकिन शुरुआत में गिरे विकेटों का दबाव उनके ऊपर भी साफ़ तौर पर दिखाई दिया। केन विलियमसन जब तक क्रीज पर खड़े हुए थे तब तक उनकी टीम के जीतने के आसार नजर आ रहे थे लेकिन उनके आउट होने पर टीम हारकर फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई।

केन विलियमसन
केन विलियमसन

केन विलियमसन ने कहा कि हम अच्छी शुरुआत करने में सफल नहीं रहे लेकिन हम बीच के समय के दौरान अच्छी भागीदारी हासिल करने में सफल रहे। हमारे पास थोड़ा अवसर तब भी था। केन विलियमसन ने वर्चुअल पोस्ट-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि फाइनल में जगह नहीं बनाना शर्म की बात है लेकिन लड़कों को अपने प्रयास पर गर्व हो सकता है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now