अभी एक और IPL है...2024 के टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं
विराट कोहली काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) 2024 के टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अभी इसको लेकर कुछ कहना काफी जल्दबाजी होगी। गावस्कर के मुताबिक 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक और आईपीएल होगा और तब तक हमें इंतजार करना चाहिए।

विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन दो शतक जड़ दिए और 53 से ज्यादा की औसत से 639 रन बनाए। विराट कोहली काफी लय में दिखे और यही वजह है कि अब ये चर्चा होने लगी है कि क्या उन्हें 2024 के टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए।

विराट कोहली के फॉर्म का आंकलन अगले आईपीएल में करना चाहिए - सुनील गावस्कर

वहीं इसको लेकर सुनील गावस्कर का मानना है कि अभी अगले आईपीएल तक का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक और आईपीएल होगा और तब तक हमें रुक जाना चाहिए। स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अगला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेला जाएगा। उससे पहले एक और आईपीएल का आयोजन होगा। विराट कोहली के फॉर्म का आंकलन उस वक्त करना चाहिए। अभी इस बारे में चर्चा करने का कोई मतलब ही नहीं है। अगर हम ये कहें कि जून में होने वाले किसी टी20 इंटरनेशनल के लिए उन्हें खेलना चाहिए या नहीं तो फिर निश्चित तौर पर उनके फॉर्म को देखते हुए उनकी जगह बनती है। लेकिन 2024 वर्ल्ड कप को लेकर अभी से कुछ कहना सही नहीं होगा। उससे पहले आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों के फॉर्म के बारे में पता चल पाएगा और उसके बाद ही हम वर्ल्ड कप टीम को लेकर कुछ बात कर सकते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली पिछले कुछ समय से काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं और आईपीएल में भी ये फॉर्म देखने को मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now