Create

"भारत में भारत के खिलाफ जीतना काफी बड़ी उपलब्धि होगी"

मार्क वुड
मार्क वुड
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने कहा है कि उनकी टीम अगर भारत को इस टी20 सीरीज में हराने में सफल रहती है तो फिर ये इंग्लैंड के लिए काफी बड़ी उपलब्धि होगी। इंग्लैंड की टीम टी20 सीरीज में 2-1 से आगे है।

चौथे मुकाबले से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मार्क वुड ने भारत को उन्हीं के घर में मात देने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर इंग्लैंड की टीम ऐसा करने में कामयाब रहती है तो फिर वर्ल्ड कप से पहले कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाएगा।

भारत के खिलाफ भारत में जीतना काफी बड़ी उपलब्धि होगी। भारत एक जबरदस्त टीम है और अगर हम उनको हराते हैं तो फिर इंग्लिश समर और वर्ल्ड कप से पहले हमारा कॉन्फि़डेंस काफी बढ़ जाएगा। हालांकि इस वक्त हम कुछ अलग-अलग चीजें और नियम कुछ प्लेयरों के लिए ट्राई कर रहे हैं। इसके बावजूद अगर आप जीत हासिल करते हैं तो ये टीम के लिए काफी अच्छा होता है। 50 ओवरों के वर्ल्ड कप से पहले भी हमने ऐसा ही किया था।

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

मार्क वुड ने सीएसके में शार्दुल ठाकुर के साथ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

मार्क वुड ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स में शार्दुल ठाकुर के साथ खेलकर उन्हें पता लगा कि भारतीय पिचों पर कैसी गेंदबाजी करनी है। उन्होंने कहा,

मैंने चेन्नई सुपर किंग्स में शार्दुल ठाकुर के साथ खेला है। मैंने उनकी स्लोअर गेंदे देखी हैं और ये वो चीज है जिसे मैं ट्राई कर सकता हूं। मैं कई सारी चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं। इन्हीं परिस्थितियों में हमें वर्ल्ड कप में भी गेंदबाजी करनी होगी।

आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम ने 3 में से दो मुकाबले जीते हैं और सीरीज में 2-1 से आगे हैं।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के नए खिलाड़ी ने जबरदस्त तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए किया रन आउट


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...