Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाड़ी का बयान, भारतीय बल्लेबाज परेशानी में डालने वाले हैं

जैक लीच
जैक लीच
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 01 Feb 2021
न्यूज़

भारत (India) के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) का बयान आया है। जैक लीच ने कहा है कि उनके गेंदबाज ताकतवर भारतीय बल्लेबाजी के सामने मुश्किलों का सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाजी परेशानी का कारण बनने वाले हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में श्रीलंका में खेलने का अनुभव उनके काम आएगा।

जैक लीच ने कहा कि हां, हम भारतीय बल्लेबाजों के बहुत से विश्लेषण देख रहे हैं। इसलिए, जान रहे हैं कि वे कैसे खेलते हैं। मुझे लगता है कि वे एक समस्या का कारण बनेंगे। मुझे एंजेलो मैथ्यूज जैसे लोगों के साथ श्रीलंका में वह अनुभव था। मुझे लगता है कि श्रीलंका में खेलना और उन विकेटों में खेलना एक अच्छा अनुभव है।

जैक लीच का पूरा बयान

लीच ने श्रीलंका में बेहतरीन गेंदबाजी की थी। इसको लेकर उन्होंने कहा कि मैं वर्ल्ड के अच्छे बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी कर चुका हूँ और इसका मुझे अनुभव है आदि बातों पर टिके रहकर मैं चीजों को और मुश्किल नहीं बना सकता। मैं उनकी ताकत को जनता हूँ और उस पर रहकर बेस्ट करना चाहूँगा।

जैक लीच के पास 12 मैचों में 44 टेस्ट विकेट हैं, वे 5 फरवरी से चेन्नई में होने वाले पहले टेस्ट में भारतीय टीम के खिलाफ मैदान पर उतरने वाले हैं। हालांकि भारतीय बल्लेबाजों को घरेलू पिचों पर काबू में रखना उनके लिए भी इतना आसान नहीं रहने वाला है। लीच का कहना है कि परिस्थितियों के साथ तालमेल बैठाकर फ्लो में जाना बेहतर है।

जैक लीच
जैक लीच

भारतीय टीम चेन्नई में अपना क्वारंटीन पूरा कर चुकी है और खिलाड़ी बायो बबल में हैं। कई खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ वहां गए हैं। कोरोना टेस्ट की बात करें, तो तीन बार हुए टेस्ट में सभी खिलाड़ी नेगेटिव आए हैं। इंग्लैंड की टीम भी चेन्नई में है। पांच फरवरी से पहला मैच दिलचस्प होने वाला है।

Published 01 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now