जयदेव उनादकट ने सब्जी काटकर अपनी मां को दिया ट्रिब्यूट, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

Image: Twitter
Image: Twitter

भारत में 14 अप्रैल तक के लिए कोरोना वायरस के बढ़ते असर को रोकने के लिए लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों पर रहने को मजबूर हैं। क्रिकेटर्स अपने घरों में रहकर अपने घर वालों के साथ घर के काम में अपना हाथ बटा रहे हैं। सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के कप्तान और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भी इसी से जुड़ी एक तस्वीर साझा की है और बताया है कि वो भी अपने घर के कामों में हाथ बटा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस फोटो के साथ अपनी मां को भी शुक्रिया कहा है।

सौराष्ट्र को रणजी ट्राफी का चैंपियन बनाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने खुद के द्वारा काटी गई सब्ज़ी की फोटो डाली है और उन्होंने इसके जरिए अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। जयदेव उनादकट ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जयदेव ने अपनी मां के लिए लिखा, 'मां आपके लिए, बिना दिखावा किए आप यह काम कितनी बार कर चुकीं होंगी। आपका अपना।' उन्होंने ऐसा करके अपनी मां को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें : 4 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल रद्द होने पर काफी बड़ा नुकसान होगा

गौरतलब, है कि जयदेव उनादकट ने रणजी ट्रॉफी 2019-20 सीजन में सबसे ज्यादा विकेट चटकाए। इस सीजन में उन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर 67 विकेट लिए और बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। यहां जयदेव ने 21 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड बनाया। जयदेव ने साल 1988-99 सीजन में डोडा गणेश के द्वारा एक सीजन में लिए गए सबसे ज्यादा 62 विकेट का रिकॉर्ड तोड़ा और अपना नया 67 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया। वहीं इन दिनों कई क्रिकेटर्स इन दिनों अपने घर के कामों में लगे हुए हैं। कोई घर की सफाई करते हुए अपनी फोटो अपने फैंस के साथ शेयर कर रहा है, तो कोई अपनी बॉडी बनाते हुए फोटो या वीडियो शेयर कर रहा है। वहीं अब जयदेव ने भी कुछ ऐसा ही करके फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now