AUS vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्क्वाड में दो नए खिलाड़ी शामिल, विस्फोटक बल्लेबाज को मिल सकता है डेब्यू का मौका

Australia v West Indies - Men
Australia v West Indies - Men's T20I Series: Game 2

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू T20I सीरीज (AUS vs WI) में 2-0 की बढ़त बना रखी है। अब इस सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार को पर्थ में खेला जाना है और उससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपने स्क्वाड में दो नए खिलाड़ियों को शामिल किया है। हाल ही में वनडे डेब्यू करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वेस एगर को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20I के लिए स्क्वाड में मौका दिया गया है।

21 वर्षीय जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने BBL के हालिया संस्करण में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था और इसी वजह से उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में डेब्यू का मौका मिला। उन्होंने सीरीज के दौरान तीसरे मुकाबले में एक आक्रामक पारी खेली थी। आगामी T20I मैच में उनके डेब्यू करने की संभावना है और वह टॉप ऑर्डर में डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं।

वहीं, वेस एगर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही वनडे फॉर्मेट के माध्यम से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी लेकिन अभी तक सिर्फ दो मुकाबले ही खेले हैं। इन दोनों ही मुकाबलों के दौरान उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली थी।

ऑस्ट्रेलिया ने इन दो नए खिलाड़ियों को स्क्वाड में शामिल करने के साथ-साथ अनुभवी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को भी रिलीज करने का फैसला किया है। दाएं हाथ के गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के शुरुआत दो T20I खेले थे और दूसरे मुकाबले में दो सफलताएं हासिल की थी। हालाँकि, अब हेजलवुड ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सिडनी लौटने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया को अपने घर पर 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 T20I और 2 टेस्ट खेलने हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वाड

मिचेल मार्श (कप्तान), वेस एगर, जेवियर बार्टलेट, जेसन बेहरनडॉर्फ़, टिम डेविड, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, आरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम ज़म्पा

Quick Links

Edited by Prashant Kumar