Create

जेम्स एंडरसन ने ट्विटर पर म्यूट किये गए वर्ड्स का किया खुलासा, भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत का नाम भी शामिल 

ऋषभ पंत समेत कई शब्दों को एंडरसन ने कर रखा है म्यूट
ऋषभ पंत समेत कई शब्दों को एंडरसन ने कर रखा है म्यूट
Neeraj Pandey

वर्तमान समय में दुनियाभर के क्रिकेटर्स सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल करते हैं। खास तौर से क्रिकेटर्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके नाम के चर्चे सोशल मीडिया पर लगातार होते रहते हैं।

अब एंडरसन का एक टिक टॉक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि ट्विटर पर उन्होंने किन शब्दों को म्यूट कर रखा है। एंडरसन ने खुद इस वीडियो में बताया है कि उन्होंने ट्विटर पर ऋषभ पंत और ग्लेन मैक्ग्रा जैसे शब्दों को म्यूट कर रखा है। इसके अलावा एंडरसन ने स्वीप और रिवर्स स्वीप जैसे शब्दों को भी म्यूट कर रखा है।

Muted words of James Anderson on Twitter include Pant, Mcgrath, Clouds and more. https://t.co/gXdu5a9Ouk

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यदि आप ट्विटर पर किसी शब्द को म्यूट कर देते हैं तो फिर उससे जुड़ी चीजें आपकी फीड में दिखाई नहीं देती हैं। अब जैसे कि एंडरसन ने पंत को म्यूट कर रखा है तो उनकी फीड में ऐसे ट्वीट्स नहीं दिखाई देंगे जिसमें पंत का जिक्र किया गया हो।

पंत और रिवर्स स्वीप का एंडरसन के साथ है खास कनेक्शन

एंडरसन काफी दिग्गज गेंदबाज हैं और उन्हें विश्व स्तरीय बल्लेबाजों को बैकफुट पर रखा है, लेकिन पंत जैसे युवा बल्लेबाज ने उन्हें खूब परेशान किया है। जहां एंडरसन की गेंदबाजी पर बल्लेबाज लाइन के साथ खेलना चाहते हैं तो वहीं पंत ने एंडरसन को रिवर्स स्वीप पर चौके लगाए हैं। संभवतः यही कारण है कि एंडरसन ने पंत के साथ ही स्वीप और रिवर्स स्वीप को भी म्यूट कर रखा है।

2018 से लेकर अब तक तीन सीरीज में पंत और एंडरसन की भिड़ंत हो चुकी है और 196 गेंदों का सामना करते हुए पंत तीन बार एंडरसन का शिकार बने हैं। पंत ने एंडरसन के खिलाफ 98 रन बनाए हैं जिसमें 16 चौके शामिल रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...