Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

श्रीलंका दौरे को लेकर जेम्स एंडरसन हैं उत्साहित

जेम्स एंडरसन
जेम्स एंडरसन
ANALYST
Modified 05 Jan 2021, 16:27 IST
न्यूज़
Advertisement

श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे के लिए इंग्लैंड (England) की टीम वहां पहुँच गई है और खिलाड़ी क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। इंग्लैंड के मुख्य गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने टेस्ट सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया देते हुआ कहा है कि वह इसे लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि टीम ने पिछले कई महीनों से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है इसलिए मैदान पर उतरने के लिए हम उत्साहित हैं।

जेम्स एंडरसन ने कहा कि यह सीम गेंदबाजों के लिए कठिन दौरे होंगे लेकिन यह इसे कम रोमांचक नहीं बनाते हैं। यह एक अलग चुनौती है और यह तथ्य है कि हमने अब तक कुछ महीनों से कोई टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है, इसका मतलब है कि हम सभी बाहर निकलकर खेलने के भूखे हैं।

जेम्स एंडरसन का पूरा बयान

इस तेज गेंदबाज ने कहा कि श्रीलंका के दौरे के आखिरी कुछ दौरों में विकेट वास्तव में स्पिनरों के अनुकूल हैं। लेकिन सीमरों के लिए विकेट लेने के अवसर हैं, रिवर्स स्विंग है और नई गेंद स्विंग भी करती है। जेम्स एंडरसन ने कहा कि मुझे गॉल में कुछ सफलता मिली है, और मुझे पता है कि कुछ अन्य सीमरों को भी मिली है इसलिए तेज गेंदबाजों के लिए यह उदासी वाली बात नहीं है। हम पूरी तरह से तैयार रहना है।

जेम्स एंडरसन
जेम्स एंडरसन

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम श्रीलंका दौरे के लिए वहां पहुँच गई है और गॉल टेस्ट से पहले खिलाड़ी क्वारंटीन से गुजर रहे हैं। एयरपोर्ट पर किये गए कोरोना पीसीआर टेस्ट में मोईन अली संक्रमित पाए गए हैं। मोईन अली को अगले दो सप्ताह के लिए अलग कर दिया गया है और जरूरी उपचार भी दिया जा रहा है। मोईन अली के साथ सम्पर्क में आए क्रिस वोक्स को भी अलग रखा गया है। पहला टेस्ट मैच जब तक शुरू होगा, उसे देखते हुए मोईन अली इससे बाहर हो जाएंगे। उनका क्वारंटीन समय 13 जनवरी तक खत्म नहीं होगा।

Published 05 Jan 2021, 16:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit