"मैं विराट कोहली को दोबारा गेंदबाजी करना पसंद करूँगा" - इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज की बड़ी प्रतिक्रिया

जेम्स एंडरसन और विराट कोहली के बीच हमेशा ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला है
जेम्स एंडरसन और विराट कोहली के बीच हमेशा ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला है

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) हाल ही में रिशेड्यूल टेस्ट मैच (ENG vs IND) में भारत के खिलाफ खेलते हुए नजर आये थे और इस मुकाबले में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ गेंदबाजी की थी। हालांकि, इस बार कोहली ने खराब फॉर्म के बावजूद एंडरसन को अपना विकेट नहीं दिया। एंडरसन ने मैच की पहली पारी में जबरदस्त गेंदबाजी की थी और पांच भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया था। इसी वजह से पहली पारी में भारत एक समय दबाव में भी आ गया था लेकिन ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने शतक लगाते हुए टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुँचाया था।

जेम्स एंडरसन जल्द ही 40 वर्ष के हो जाएंगे और भारत और इंग्लैंड के बीच अगली टेस्ट सीरीज में अभी काफी समय है। ऐसे में हो सकता है कि हमें इंग्लैंड के अनुभवी गेंदबाज और भारत के दिग्गज बल्लेबाज का मुकाबला फिर से देखने का मौका न मिले। हालांकि, एंडरसन ने संभावना से इंकार नहीं किया है और कहा कि वह शायद अगली बार विराट कोहली का सामना करने के लिए रुके रहें।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के शो 'एक्स्ट्रा इन्निंग्स' में जेम्स एंडरसन ने कहा,

खैर मैं नहीं जानता। मैं विराट को फिर से गेंदबाजी करना पसंद करूंगा। तो, शायद मैं अगले दौरे के लिए रुकूंगा।

एंडरसन और विराट के बीच बैटल को लेकर जहीर खान ने भी दी थी प्रतिक्रिया

एंडरसन बनाम विराट के बीच बैटल को लेकर क्रिकबज पर जहीर खान ने कहा था,

जितना ज्यादा आप इस बैटल को देखते हैं, उतना ही ज्यादा इसका लुत्फ उठाते हैं। लेकिन ये बैटल हम शायद आखिरी बार देखें। जेम्स एंडरसन इन दिनों ज्यादा मुकाबले नहीं खेल रहे हैं और अपने रिटायरमेंट के करीब हैं। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आयोजन शायद लंबे समय के बाद हो।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now