Create

जेम्स एंडरसन ने बताया कि विराट कोहली के स्लेजिंग के बाद बेयरेस्टो ने ड्रेसिंग रूम में आकर क्या कहा था?

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के बीच स्लेजिंग को लेकर तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि विराट कोहली के स्लेजिंग के बाद जब बेयरेस्टो ड्रेसिंग रूम में आए तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

दरअसल खेल के तीसरे दिन विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच कहासुनी हुई थी। जॉनी बेयरस्टो द्वारा भारत के पूर्व कप्तान को कुछ कहने के बाद विराट कोहली नाखुश दिखे। यहां तक कि बेयरस्टो ने कोहली की पीठ पर थपथपाकर चीजों को शांत करने की कोशिश की लेकिन कोहली पीछे नहीं हटे और बेयरस्टो को कुछ न कुछ कहते रहे।

हालांकि इस घटना के बाद जॉनी बेयरेस्टो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी और देखते ही देखते शतक लगा दिया। एक तरफ जहां बाकी बल्लेबाज संघर्ष करते आए तो वहीं बेयरेस्टो ने जबरदस्त बल्लेबाजी की।

स्लेजिंग के बाद जॉनी बेयरेस्टो का स्ट्राइक रेट बढ़ गया था - जेम्स एंडरसन

जेम्स एंडरसन ने बताया कि इस घटना के बाद जब बेयरेस्टो ड्रेसिंग रूम में गए तो उन्होंने क्या कहा,

बेयरेस्टो 80 रन बनाकर नाबाद थे और विराट कोहली लगातार उन्हें स्लेज कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि आपने उनका स्ट्राइक रेट उसके बाद देखा या नहीं। पहले वो 20 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग कर रहे थे और विराट कोहली के उकसाने के बाद उनका स्ट्राइक रेट बढ़कर 150 का हो गया। जब वो ड्रेसिंग रूम में आए तो उनका पहला रिएक्शन यही था कि 'वे कब चुप रहना सीखेंगे?'

आपको बता दें कि दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉनी बेयरेस्टो ने कहा था कि उनके और कोहली के बीच कुछ भी विवाद नहीं है। हम काफी भाग्यशाली हैं कि एक दूसरे के खिलाफ 10 साल से खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment