Create
Notifications

"अगर IPL का आयोजन दोबारा होता है तो मुझे नहीं लगता है कि इंडिया में होगा"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड (New Zealand) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने आईपीएल (IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जिमी नीशम ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबलों का आयोजन इस साल इंडिया में हो पाएगा। उनके मुताबिक अगर आईपीएल का आयोजन दोबारा हुआ तो वो शायद इंडिया में ना हो।

इसके अलावा जिमी नीशम ने भारत के टी20 वर्ल्ड कप होस्ट करने को लेकर भी सवाल उठाए। न्यूजहब से बातचीत के दौरान जिमी नीशम ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर आईपीएल की शुरुआत होती है तो मुझे नहीं लगता है कि ये दोबारा इंडिया में होगा। मेरे हिसाब से टी20 वर्ल्ड कप को भी भारत से बाहर कराने की प्लानिंग होने लगी है। अब बीसीसीआई ज्यादा सावधान रहेगी।

ये भी पढ़ें: "भारतीय टीम अगर अपने पोटेंशियल से खेले तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जीत हासिल कर सकती है"

जिमी नीशम ने आगे ये भी कहा कि एक जगह से दूसरे जगह जाने से कोरोना का खतरा ज्यादा रहता है। उन्होंने कहा,

हम भले ही चार्टेड प्लेन से ट्रैवल कर रहे थे लेकिन हमें कस्टम्स से होकर गुजरना था और अपनी जानकारी अधिकारियों को देनी थी। टर्मिनल से होकर जाना था, ऐसे में बायो बबल का उल्लंघन हो सकता है।

आपको बता दें कि जिमी नीशम आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला था। लगातार कोरोना मामलों की वजह से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कुछ प्लेयर्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन न्यूजीलैंड के सभी खिलाड़ी लगातार इस टूर्नामेंट में खेलते रहे और किसी ने किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं की।

नीशम ने इससे पहले कहा था कि लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के बावजूद उनके मन में कभी भी आईपीएल (IPL) से अपना नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया था।

ये भी पढ़ें: आवेश खान का बड़ा बयान, कहा इंग्लैंड दौरे पर पूरी तैयारी के साथ जाउंगा और मौका मिलने पर बेहतरीन प्रदर्शन करुंगा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...