Create
Notifications

"भारतीय टीम अगर अपने पोटेंशियल से खेले तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जीत हासिल कर सकती है"

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सोढ़ी (Reetinder Sodhi) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर भारतीय टीम अपने पोटेंशियल के हिसाब से खेले तो वो इस मुकाबले में जरुर जीत हासिल कर सकते हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। ये मैच साउथैम्प्टन में होगा। भारतीय सेलेक्टर्स ने 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जबकि चार खिलाड़ी रिजर्व के तौर पर रखे गए हैं।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने IPL 2021 में सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले 6 अनकैप्ड प्लेयर्स का चयन किया

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान रितेंदर सोढ़ी ने कहा कि इंग्लैंड में परिस्थितियां आसान नहीं होंगी लेकिन भारत के पास ऐसे प्लेयर हैं जो हालात के हिसाब से खुद को ढाल सकते हैं। उन्होंने कहा,

परिस्थितियां भारत के लिए अलग होंगी। ये मैच भारत में नहीं इंग्लैंड में है। लेकिन अगर हम भारतीय टीम की बात करें तो वो काफी विपरीत परिस्थितियों में खेलकर जीत हासिल कर चुके हैं, ऐसे में ये कंडीशंस उससे अलग नहीं होंगे। हमारे पास ऐसे प्लेयर्स हैं जो हालात के हिसाब से खुद को ढाल सकते हैं। हमारे पास बेहतरीन गेंदबाज हैं और बैटिंग भी शानदार है। अगर टेस्ट मैचों में स्लिप कैचिंग की बात की जाए तो वो भी शानदार है।

वर्तमान भारतीय टीम दबाव में नहीं आती है - रितेंदर सिंह सोढ़ी

सोढ़ी ने आगे कहा कि वर्तमान भारतीय टीम दबाव में नहीं आती है और डटकर मुकाबला करती है। उन्होंने कहा,

अगर हम पिछले कुछ सालों की बात करें तो हमारी टीम दबाव में आ जाती थी। हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ता था लेकिन अगर हम इस टीम की बात करें तो जिस तरह की फॉर्म में वो हैं और ऑस्ट्रेलिया में जो कारनामा उन्होंने कर दिखाया है उसे देखते हुए चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान जल्द ही सभी फॉर्मेट्स में पहले या दूसरे स्थान पर होगा, अब्दुल रज्जाक का बयान


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon3 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...