Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोरोना वायरस के असर के बीच पार्टी करना चाहते हैं लोग, जिमी नीशम बोले- बेवकूफ

  • कोरोना वायरस के बढ़ते असर के बावजूद कुछ लोग नहीं बरत रहे सावधानी
  • न्यूजीलैंड के गेंदबाज जिमी निशम ने दिया मजेदार जवाब
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 15:28 IST

Twitter Image
Twitter Image

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिमी नीशम उन क्रिकेटर्स में शामिल हैं, जो अपनी बात रखने के लिए कोई संकोच नहीं करते और कई बार अपनी बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। न्यूजीलैंड का यह तेज गेंदबाज एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है,'अगर मुझे कोरोना होना होगा तो यह मुझे पार्टी करने से नहीं रोक सकता।' इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए जिमी निशम ने शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक संदेश भी लिखा है कि यह हमेशा मुझे आश्चर्यचकित करता है कि एक सार्वजनिक माध्यम पर लोग कैसे अपनी बेवकूफी भरी राय उत्सुकता से बताते हैं।

जिमी निशम ने आगे लिखा कि अगर आप बेवकूफ रहना चाहते हैं तो रहे, लेकिन आप शांत रहें। इन दिनों कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में कहर मचा हुआ है। सभी देश इस वायरस से बचने के लिए हर संभव कोशिश करने में लगे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वायरस को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण ये वीडियो नजर आ रहा है। वहीं कोरोना वायरस के कारण अब तक 10 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि ढ़ाई लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

ये भी पढ़े- केविन पीटरसन पर भी चढ़ा भारत का रंग, हिंदी में कोरोना को लेकर किया ट्वीट


गौरतलब, है कि बढ़ते कोरोना वायरस के असर को देखते हुए दुनिया भर के तमाम देश लगातार नागरिकों से अपील कर रहे हैं कि वो घरों में रहें और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने को भी उनसे कह जा रहा है। लेकिन कुछ लोग सरकार की बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और ऐसा करके वो अपनी जान के साथ साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए अभी दुनिया भर में कई क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है, जिसमें आईपीएल-2020 भी शामिल है।

Published 21 Mar 2020, 15:28 IST
Advertisement
Fetching more content...