Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जेसन होल्डर चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ जुड़े

सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद
Nitesh
ANALYST
Modified 05 Apr 2021
न्यूज़

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) आईपीएल (IPL) के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। सोमवार को उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ज्वॉइन कर ली।

जेसन होल्डर को अभी क्वांरटीन में रहना पड़ेगा और उसके बाद ही वो ट्रेनिंग के लिए बाहर निकल सकेंगे। वो हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलकर आए हैं और वेस्टइंडीज के बायो-बबल का हिस्सा थे। दोनों टीमों के ये टेस्ट श्रृंखला 0-0 से बराबर रही थी। कोई भी टीम मुकाबला नहीं जीत पाई थी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में जेसन होल्डर ने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने टी20 और वनडे में 3-3 विकेट चटकाए थे। जबकि टेस्ट मैचों में कुल 7 विकेट लिए थे। जेसन होल्डर के आने से निश्चित तौर पर हैदराबाद की टीम को एक बूस्ट मिलेगा। उनके पास कई बेहतरीन विदेशी प्लेयर हैं। हालांकि होल्डर ने पिछले सीजन जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया था।

सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर जेसन होल्डर के आने की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक पर लगा बेईमानी का आरोप, फखर जमान के दोहरा शतक नहीं बना पाने पर रोहित शर्मा का जिक्र

जेसन होल्डर ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन किया था

पिछले सीजन जेसन होल्डर नीलामी के दौरान अनसोल्ड रहे थे। हालांकि मिचेल मार्श के चोटिल होने के बाद उन्हें सनराइजर्स ने अपनी टीम में शामिल किया था। सनराइजर्स को प्लेऑफ में पहुंचाने में होल्डर का काफी बड़ा रोल था। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से 7 मैचों में 14 विकेट चटकाए थे। वहीं बैटिंग में भी 125 की स्ट्राइक रेट से 66 रन बनाए थे।

इस सीजन की अगर बात करें तो सनराइजर्स के पास केन विलियमसन, मोहम्मद नबी, जॉनी बेयरेस्टो, जेसन रॉय और मुजीब उर रहमान जैसे दिग्गज विदेशी प्लेयर हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि प्लेइंग इलेवन में किसे जगह मिलती है।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने गेंदबाजी करने के दिए संकेत, कहा कर सकते हैं जबरदस्त बॉलिंग

Published 05 Apr 2021, 14:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now