IPL 2020: जेसन होल्डर यूएई पहुंचे, अभी क्वारंटीन में रहेंगे

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर

जेसन होल्डर को इस बार आईपीएल के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल किया गया है। जेसन होल्डर यूएई पहुँच गए हैं। मिचेल मार्श चोटिल होकर बाहर हो गए इसलिए जेसन होल्डर को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। जेसन होल्डर हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेले हैं इसलिए खेल के टच में भी हैं। उनके आने से हैदराबाद की टीम को मजबूती मिलेगी।

जेसन होल्डर यूएई तो पहुँच गए हैं लेकिन फ़िलहाल उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलेगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बायो सियोर्ड बबल में शामिल होने से पहले उन्हें छह दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा। बीसीसीआई ने सभी के लिए यह नियम बनाया है। हर नए खिलाड़ी को इसका पालन करना होगा और होल्डर के ऊपर भी यह नियम लागू होता है। क्वारंटीन और जरूरी कोरोना टेस्ट कराने के बाद ही जेसन होल्डर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल होने की अनुमति मिलेगी।

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू किया था

जेसन होल्डर सीपीएल से आए हैं

हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग समाप्त हुआ है। यह वेस्टइंडीज की टी20 लीग है जो आईपीएल शुरू होने से कुछ दिनों पहले समाप्त हुई थी। जेसन होल्डर उसमें खेलने के बाद आईपीएल में आए हैं इसलिए उन्हें खेल को अडॉप्ट करने में ज्यादा परेशानी का सामना शायद नहीं करना पड़ेगा। हैदराबाद के लिए उनके आने से बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में विकल्प बढ़ जाएंगे।

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का अभियान इस साल आईपीएल में बेहतर तरीके से शुरू नहीं हुआ है। पहले ही मैच में उन्हें आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टीम की बल्लेबाजी अनुभवहीन नजर आ रही है। केन विलियमसन पिछले मैच में खेले नहीं थे और मिचेल मार्श गेंदबाजी के दौरान चोटिल होकर बाहर चले गए थे। इन सबके बीच हैदराबाद की टीम को पराजय का सामना भी करना पड़ा था जो एक अच्छी बात नहीं थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now