Create
Notifications

IPL 2020: जेसन होल्डर ने आईपीएल में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर
ANALYST
Modified 23 Oct 2020
न्यूज़

बीते गुरुवार को दुबई में खेले गए मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royal) को 8 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जेसन होल्डर (Jason Holder) ने अपने प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी है। इस मैच में जेसन होल्डर ने 33 रन देकर 3 विकेट लिए थे। गौरतलब है कि जेसन होल्डर को चोटिल मिचेल मार्श की जगह टीम ने अपने साथ जोड़ा था। आपको बता दें कि जेसन होल्डर इस आईपीएल में पहली बार राजस्थान के खिलाफ टीम में शामिल किए गए थे।

आईपीएल के 40वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 154/6 का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने ओवरों में 2 विकेट खोकर 19वें ओवर में हासिल किया। हैदराबाद की ओर से विजय शंकर और मनीष पांडे ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

जेसन होल्डर की प्रतिक्रिया

राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले जेसन होल्डर ने टीम में वापसी को शानदार बताया है। इसको लेकर उन्होंने कहा, "हाँ, यह सुखद है। जाहिर है आईपीएल में खेले हुए मुझे कुछ समय हो गया था। मैं लंबे समय से आईपीएल में वापसी करना चाहता था। चोट लगने के बावजूद भी यहां मौका मिलना वास्तव में अच्छा था। फिर भी मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। खुशी है कि मैं टीम में आया और मैच में अपना प्रभाव छोड़ सका। 

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर

कैरिबियाई ऑल राउंडर जेसन होल्डर ने आगे कहा, "मैंने यहां आने और खेलने के लिए छुट्टी छोड़ दी। यहाँ आकर खेलना एक कठिन फैसला था। मुझे खुशी है कि मैंने अवसर का उपयोग किया। यह एक सुखद एहसास है।"

गुरुवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद को प्लेऑफ की रेस में शामिल होने के लिए जीत की दरकार थी। ऐसे महत्वपूर्ण मैच में जेसन होल्डर ने तीन अहम विकेट झटककर हैदराबाद की जीत की कहानी लिख दी। डेविड वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें से 4 में उन्हें जीत मिली है। इसके अलावा 6 मैचों में टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी है।

Published 23 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now