जेसन रॉय पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

जेसन रॉय
जेसन रॉय

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। जेसन रॉय को इंग्लैंड की टीम में टी20 सीरिज के लिए शामिल किया गया था। हालांकि जेसन रॉय की जगह किस नए खिलाड़ी को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जेसन रॉय बाएँ तरफ स्ट्रेन के कारण बाहर हुए हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज की तैयारी करते हुए जेसन रॉय चोटिल हो गए थे। बुधवार को स्कैन से उनकी चोट की गहराई की स्थिति साफ़ हुई थी। पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम पहला वनडे 28 अगस्त को खेलेगी। टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम पहले ही जीत दर्ज कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:2 बल्लेबाज जो आईपीएल मैच में नाबाद 99 रन बनाकर लौटे

जेसन रॉय के चोट पर ईसीबी का बयान

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने जेसन रॉय की चोट को लेकर एक बयान जारी किया है। इसमें रॉय की अनुपलब्धता के बारे में बताया गया है लेकिन टीम के साथ जुड़े रहेंगे। टीम के साथ रहकर पर पुर्नवास प्रक्रिया से गुजरेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगे होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिए अपनी चोट ठीक करने के लिए जेसन रॉय टीम के साथ रहेंगे।

जेसन रॉय
जेसन रॉय

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम 3 टी20 मुकाबले खेलेगी। पहला मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने तीन विकेट से जीता था। पाकिस्तान के पास इस मुकाबले को जीतकर सीरीज का परिणाम उल्टा करने का मौका था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद अगले दोनों टेस्ट मुकाबले ड्रॉ समाप्त हो गए। दोनों मैचों में बारिश का ख़ासा खलल रहा और ज्यादातर खेल का हिस्सा बारिश की भेंट ही चढ़ गया।

इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी सीमित ओवर सीरीज खेलनी है। अगले महीने वह सीरीज होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now