Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:55 IST

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

बांग्लादेश के साथ होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम को कई अहम दौरे करने हैं और कई विदेशी टीमें भी भारत दौरे पर आएंगी। हालांकि उससे पहले भारतीय टीम समेत कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट काफी तेजी से ठीक हो रही है और यह उम्मीद की जा रही है कि वह जनवरी तक टीम में वापसी कर लेंगे।

जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज अपनी चोट से काफी तेजी उबर रहे हैं और यह संभावना जताई जा रही है कि वह अगले साल की शुरुआत तक टीम में वापसी कर लेंगे। सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आई है, उसमें कहा गया है, ‘उन्होंने यह आकलन किया है कि उनकी रिकवरी पटरी पर है। वह अगले साल जनवरी तक भारतीय टीम की जर्सी में वापस आ जाएंगे और ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज उनकी पहली सीरीज हो सकती है।’

यह भी पढ़ें : 3 भारतीय क्रिकेटर जिन्हें अब लंबे समय तक टेस्ट टीम से निकालना मुश्किल होगा

गौरतलब हो कि साल 2020 की शुरुआत यानी जनवरी में ही श्रीलंकाई क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को भारत दौरे पर आना है। वहीं इन दौरों के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। जहां उसे मेजबान देश के साथ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज, तीन वनडे मैचों की सीरीज और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले जसप्रीत बुमराह के टीम में वापसी करने की खबर कप्तान कोहली समेत पूरी टीम के लिए काफी राहत भरी है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 03 Nov 2019, 09:43 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...