Create
Notifications

जसप्रीत बुमराह ने शादी की तैयारियों के लिए लिया लीव - रिपोर्ट्स

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को रिलीज कर दिया गया था। तब ये खबर आई थी कि बुमराह ने निजी कारणों से चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम से रिलीज किए जाने की रिक्वेस्ट की थी। वहीं इसके बाद ये खबर आई कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में भी नहीं खेलेंगे।

अब खबरें निकलकर सामने आ रही हैं कि जसप्रीत बुमराह ने अपनी शादी की तैयारियों के लिए ये लीव लिया है। बुमराह की शादी होने वाली है और इसी वजह से उन्होंने कुछ दिनों की लीव मांगी है।

ये भी पढ़ें: एश्टन एगर ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा उपमहाद्वीप में क्रिकेट देखना उन्हें पसंद है

बीसीसीआई सूत्रों ने जसप्रीत बुमराह के शादी को लेकर दी जानकारी

एएनआई से खास बातचीत में मामले की जानकारी रखने वाले बीसीसीआई सूत्रों ने बताया कि जसप्रीत बुमराह की जल्द ही शादी होने वाली है। इसी वजह से उन्होंने तैयारियों के लिए लीव ले लिया है। सोर्स ने बताया,

जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई को बता दिया है कि उनकी शादी होने वाली है और इसी वजह से उन्होंने इस खास मौके की तैयारियों के लिए लीव ले लिया है।

जसप्रीत बुमराह ने पहले टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था लेकिन दूसरे मुकाबले के लिए उन्हें रेस्ट दिया गया था। तीसरे डे-नाईट टेस्ट मुकाबले के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें ज्यादा गेंदबाजी नहीं करनी पड़ी थी। स्पिन ट्रैक होने की वजह से अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने ही ज्यादा गेंदबाजी की थी। वहीं इससे पहले ये भी खबरें आई थीं कि जसप्रीत बुमराह तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी हिस्सा नहीं लेंगे।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज खिलाड़ी जो अपने वनडे करियर में सबसे ज्यादा बार नर्वस नाइंटीज़ का शिकार हुए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...