Create
Notifications

एश्टन एगर ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा उपमहाद्वीप में क्रिकेट देखना उन्हें पसंद है

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर (Ashton Agar) ने अक्षर पटेल (Axar Patel) को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। एश्टन एगर के मुताबिक उन्हें अक्षर पटेल की गेंदबाजी देखकर काफी अच्छा लगा। एगर ने ये भी कहा कि महाद्वीप में क्रिकेट देखने में उन्हें काफी मजा आता है क्योंकि यहां पर पिच स्पिनरों के अनुकूल होती है।

ये भी पढ़ें: अक्षर पटेल के शानदार प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर दी प्रतिक्रिया

अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्हें चोटिल रविंद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया था और अभी तक उन्होंने काफी प्रभावित किया है। भारत की दोनों टेस्ट मैच जीत में उनका काफी बड़ा योगदान रहा है। सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में एश्टन एगर ने कहा,

मुझे उप-महाद्वीप में क्रिकेट देखना काफी अच्छा लगता है। एक स्पिनर के तौर पर उप-महाद्वीप में क्रिकेट देखना काफी शानदार होता है। अक्षर पटेल की गेंदबाजी देखकर मुझे काफी मजा आया। उन्होंने गेंद के शाइन की तरफ टप्पा रखा और कुछ गेंदें बाहर भी निकालीं। उम्मीद है कि उप-महाद्वीप में पिचें ऐसी ही रहेंगी। इससे क्रिकेट काफी रोमांचक हो जाता है।

एश्टन एगर ने उपमहाद्वीप की पिचों को लेकर प्रतिक्रिया दी

एश्टन एगर ने आगे कहा कि वो उप-महाद्वीप में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,

उप-महाद्वीप की पिचों पर अगर सफल होना है तो फिर आपको लगातार बेहतरीन लेंथ पर गेंदबाजी करनी होगी। आपकी हर गेंद स्टंप पर हिट होनी चाहिए। कभी-कभी एक गेंदबाज के तौर पर आप नहीं समझ पाते हैं कि गेंद क्या हरकत करेगी। बल्लेबाजों को भी बिल्कुल भीआइडिया नहीं होता है। अक्षर पटेल ने कई बार इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में ऐसा किया। इस तरह के मुकाबले देखने के बाद मैं वहां पर खेलने को लेकर उत्साहित हूं। रंगना हेराथ भी कुछ इसी तरह के गेंदबाज थे।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ताबड़तोड़ शतक लगा सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...