Create

जसप्रीत बुमराह इसी हफ्ते गोवा में कर सकते हैं शादी- रिपोर्ट्स

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah’) जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरों के मुताबिक बुमराह इसी हफ्ते गोवा में शादी कर सकते हैं। इससे पहले ये खबर आई थी कि उन्होंने शादी की तैयारियों के लिए लीव ले लिया है।

आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह एक स्पोर्ट्स प्रजेंटेर से शादी करने वाले हैं। ये शादी गोवा में होने वाली है लेकिन बुमराह अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे।

जसप्रीत बुमराह की शादी में केवल फैमिली मेंबर्स ही मौजूद रहेंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से बुमराह की शादी में केवल फैमिली मेंबर्स ही मौजूद रहेंगे। बायो बबल और कोविड -19 के पाबंदियों की वजह से इंडियन टीम के खिलाड़ी भी इस शादी में मौजूद नहीं रहेंगे।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान, कहा भारत के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में खेलना गलत फैसला था

हाल ही में खबर आई थी कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। उन्हें चौथे टेस्ट मैच से पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जसप्रीत बुमराह ने पहले टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था लेकिन दूसरे मुकाबले के लिए उन्हें रेस्ट दिया गया था। तीसरे डे-नाईट टेस्ट मुकाबले के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें ज्यादा गेंदबाजी नहीं करनी पड़ी थी। स्पिन ट्रैक होने की वजह से अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने ही ज्यादा गेंदबाजी की थी। वहीं इससे पहले ये भी खबरें आई थीं कि जसप्रीत बुमराह तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी हिस्सा नहीं लेंगे। अब देखने वाली बात ये होगी कि बुमराह शादी के बाद वनडे सीरीज में हिस्सा लेते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज खिलाड़ी जो अपने वनडे करियर में सबसे ज्यादा बार नर्वस नाइंटीज़ का शिकार हुए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...