जसप्रीत बुमराह ने अपने दिवंगत पिता के लिए किया बेहद भावुक पोस्‍ट, पत्‍नी संजना गणेशन के रिएक्‍शन ने जीता लोगों का दिल

जसप्रीत बुमराह के पोस्‍ट पर संजना गणेशन ने किया रिएक्‍ट
जसप्रीत बुमराह के पोस्‍ट पर संजना गणेशन ने किया रिएक्‍ट

भारतीय (India Cricket Team) तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्‍नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने पति के दिवंगत पिता जसबीर सिंह (Jasbir Singh) के लिए किए बेहद भावुक पोस्‍ट पर रिएक्‍ट किया, जो फैंस को काफी रास आ रहा है।

बुमराह ने अंगद के पिता बनने के बाद अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक पोस्‍ट किया। याद दिला दें कि अंगद का जन्‍म पिछले साल 4 सितंबर को हुआ था। बुमराह ने अपने बचपन की तस्‍वीर शेयर की, जिसमें उनके पिता ने उन्‍हें गोद में लिया हुआ है।

इस फोटो के साथ बुमराह ने कैप्‍शन लिखा, 'आपकी कमी हमेशा हमारी जिंदगी में खली और जब से मैं पिता बना हूं तो एहसास हुआ कि पिता की भावनाएं कैसी होती हैं और मुझे जिंदगी में किस चीज की कमी खली है। चूंकि हम आपको अच्‍छी यादों के साथ याद करते हैं, मुझे लगता है कि काश आप हमारे साथ होते पिताजी।'

इस पर संजना गणेशन ने कमेंट दिया, 'वो आपको रोजाना देख रहे हैं।'

बता दें कि बुमराह केवल पांच साल के थे, जब उनके पिता का देहांत हो गया था। बुमराह की परवरिश उनकी मां दलजीत बुमराह ने की, जो अहमदाबाद में एक स्‍कूल टीचर हैं।

क्रिकेट की बात करें तो जसप्रीत बुमराह इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वो आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज के दौरान एक्‍शन में नजर आए थे, जो कि 1-1 से बराबर रही। तेज गेंदबाज ने इस सीरीज में कुल 12 विकेट झटके और डीन एल्‍गर के साथ संयुक्‍त प्‍लेयर ऑफ द सीरीज बने। भारतीय टीम इस समय अफगानिस्‍तान के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेल रही है और इसके लिए बुमराह को आराम दिया गया है।

जसप्रीत बुमराह अब इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। बीसीसीआई ने हाल ही में शुरुआती दो मैचों के लिए टीम की घोषणा की, जिसमें जसप्रीत बुमराह को उप-कप्‍तान बनाया गया है। भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar