क्रिस मॉरिस की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर आया बड़ा बयान

जयदेव उनादकट
जयदेव उनादकट

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लेफ्ट ऑर्म पेसर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्रिस मॉरिस (Chris Morris) की धुआंधार बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रया दी है। उनादकट के मुताबिक प्रेशर में भी मॉरिस ने अपना धैर्य बनाए रखा और आखिर में जाकर जबरदस्त बल्लेबाजी कर टीम को मैच जिताया।

जयदेव उनादकट ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट लिए। क्रिस मॉरिस जब ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनादकट दूसरे छोर पर उनके साथ थे। मॉरिस ने चार छक्के लगाते हुए इस मुकाबले में नाबाद 36 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई।

क्रिस मॉरिस की बैटिंग को लेकर जयदेव उनादकट का बयान

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयदेव उनादकट ने बताया कि उन्हें पता था कि अगर कुछ बड़े शॉट्स लग गए तो ये मुकाबला जीता जा सकता है। उन्होंने इस बारे में कहा,

हम काफी सिंपल तरीके से बैटिंग कर रहे थे। जब आप प्रेशर में होते हैं तो दिमाग काम नहीं करता है और कुछ अलग सोचने लगते हैं। हम लोग एक दूसरे से बात कर रहे थे और कह रहे थे कि गेंद को अच्छी तरह से देखना है। पहली कुछ गेंदों पर मॉरिस हिट नहीं लगा पाए थे लेकिन मैंने कहा कि सिर्फ एक हिट लगने की बात है और उसके बाद बाउंड्री आनी शुरु हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जयदेव उनादकट ने आगे कहा कि गेंद बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आ रही थी और इससे उनका कॉन्फिडेंस और ज्यादा बढ़ गया। उन्होंने मॉरिस के ताबड़तोड़ बैटिंग की काफी तारीफ की।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए दिल्ली की टीम ने 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए, जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने भी 42 रन तक पांच विकेट गंवा दिए थे। हालांकि मिडिल ऑर्डर में डेविड मिलर ने 43 गेंद पर 62 और निचले क्रम में क्रिस मॉरिस ने 18 गेंद पर ताबड़तोड़ 36 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली को पीछे कर बाबर आजम के वनडे रैंकिंग में नंबर एक बनने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment