सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जयदेव उनादकट करेंगे सौराष्ट्र की कप्तानी

Nitesh
जयदेव उनादकट
जयदेव उनादकट

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अगले सीजन में तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट सौराष्ट्री टीम की कप्तानी करेंगे। इस टूर्नामेंट के लिए सौराष्ट्र की टीम का ऐलान हो गया है और 20 सदस्यीय टीम की कप्तानी जयदेव उनादकट को सौंपी गई है।

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने वर्चुअल मीटिंग के जरिए इस टीम का चयन किया। इस टीम में जयदेव उनादकट के अलावा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया और स्पिन डिपार्टमेंट में लेफ्ट ऑर्म स्पिनर धर्मेंद्रसिंह जडेजा को भी शामिल किया गया है।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरुआत 10 जनवरी से होगी और सौराष्ट्र को ग्रुप डी में रखा गया है। इस ग्रुप में सर्विसेज, विदर्भ, गोवा, मध्य प्रदेश और राजस्थान की टीमें भी हैं। ग्रुप डी की सभी टीमें अपने मैच इंदौर में खेंलेगी।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में इस बार सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले खेले जाएंगे। 26-27 जनवरी को क्वार्टरफाइनल मुकाबले, 29 जनवरी को सेमीफाइनल मुकाबला और 31 जनवरी को फाइनल मैच भी इसी मैदान में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग का नाम सुनते ही ये 4 बातें हमारे दिमाग में आती हैं

आपको बता दें कि सैय्यद मुश्ताक अली की शुरुआत 10 जनवरी से होगी और फाइनल मुकाबला 31 जनवरी को खेला जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से इस बार ये टूर्नामेंट काफी लेट हो रहा है। आईपीएल के अगले सीजन की वजह से सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन पहले कराने का फैसला किया गया। ताकि जब सभी फ्रेंचाइज आईपीएल नीलामी के लिए जाएं तो उनके पास भारत के डोमेस्टिक प्लेयर को लेकर एक विजन रहे कि कौन सा प्लेयर किस तरह की फॉर्म में है।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए सौराष्ट्र की टीम इस प्रकार है

जयदेव उनादकट (कप्तान), चिराग जानी, धर्मेंद्रसिंह जडेजा, अवि बरोत, हार्विक देसाई, अर्पित वसवाड़ा, समर्थ व्यास, विश्वराजसिंह जडेजा, चेतन सकारिया, प्रेरक मांकड़, दिव्यराजसिंह चौहान, वंडित जीवराजनी, पार्थ भट, अग्निवेश अयाची, कुणाल करमचंदानी, युवराज चौदासमा, हिमालय बराड, कुशांग पटेल, पार्थ चौहान और देवांग कारमटा।

ये भी पढ़ें: टी20 टीम ऑफ द डिकेड में केवल 3 फ्रंटलाइन बॉलर होने पर वसीम जाफर ने आईसीसी को किया ट्रोल

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment