Create

जेमिमा रॉड्रिग्स ने टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

जेमिमा रॉड्रिग्स
जेमिमा रॉड्रिग्स
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की प्रमुख बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारतीय टीम को 16 जून से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबला खेलना है। इसके अलावा सितंबर में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मैच खेलना है। ये भारतीय महिला टीम का पिंक बॉल से पहला मैच होगा।

जेमिमा रॉड्रिग्स लिमिटेड ओवर्स की बहुत ही बेहतरीन प्लेयर हैं और इंडियन टीम के लिए रेगुलर तौर पर खेलती हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू नहीं किया है। इसकी वजह ये है कि इंडियन टीम ने काफी सालों से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। हालांकि रॉड्रिग्स के पास अब टेस्ट डेब्यू का सुनहरा मौका है। स्पोर्टस्टार से बातचीत में उन्होंने कहा,

ये काफी जबरदस्त होने वाला है। मुझे अभी भी याद है हम वुमेंस एशेज के मुकाबले टीवी पर देखा करते थे और सोचते थे कि अपना टाइम कब आएगा। इन जर्सियों में कुछ खास बात तो जरूर है और हम इंडिया की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वनडे और टी20 क्रिकेट भी है लेकिन टेस्ट क्रिकेट की फीलिंग अलग होती है। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं।

ये भी पढ़ें: "केन विलियमसन का लेवल रोहित शर्मा से ऊपर है लेकिन विराट कोहली से कम है"

भारतीय टीम 7 साल के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलेगी

इंडियन वुमेंस टीम ने 2014 के बाद से ही कोई टेस्ट मुकाबला नहीं खेला है, लेकिन इस साल टीम दो टेस्ट मुकाबले खेलेगी। इसमें से एक टेस्ट मैच उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट खेलना है और एक मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होगा।

इससे पहले स्मृति मंधाना ने भी पिंक बॉल से टेस्ट मैच खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि ये खबर सुनकर वो काफी खुश हुईं थीं।

ये भी पढ़ें: दीपक चाहर ने भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...