Create

"केन विलियमसन का लेवल रोहित शर्मा से ऊपर है लेकिन विराट कोहली से कम है"

केन विलियमसन और रोहित शर्मा
केन विलियमसन और रोहित शर्मा
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने माइकल वॉन (Michael Vaughan) के उस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर केन विलियमसन (Kane Williamson) इंडियन होते तो वो विराट कोहली (Virat Kohli) से महान प्लेयर होते। मोंटी पनेसर इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं और उनका मानना है कि अगर विलियमसन इंडियन होते तो वे विराट कोहली की बजाय अजिंक्य रहाणे का रिप्लेसमेंट होते। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि विलियमसन भले ही रोहित शर्मा से आगे हैं लेकिन कोहली से पीछे हैं।

दरअसल माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि विराट कोहली इंडिया में हैं इसीलिए लोग उन्हें महान कहते हैं। केन विलियमसन भारत के नहीं हैं इसी वजह से उन्हें महान नहीं कहा जाता है। उन्होंने कहा था कि कीवी स्टार सुर्खियों में नहीं है क्योंकि उनके पास अपने भारतीय समकक्ष जैसे सोशल मीडिया फॉलोअर्स और एंडोर्समेंट डील नहीं हैं। वॉन ने कहा था कि विलियमसन के पास 100 मिलियन इन्स्टाग्राम फ़ॉलोअर नहीं हैं और वह 30 से 40 मिलियन डॉलर कमर्शियल डील से नहीं कमाते जो विराट कोहली कमाते हैं।

विराट कोहली और केन विलियमसन को लेकर मोंटी पनेसर का बयान

माइकल वॉन की कप्तानी में खेलने वाले मोंटी पनेसर ने भी उनके इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरे हिसाब से कोहली और विलियमसन दोनों काफी जबरदस्त हैं। दोनों ही किसी भी हालात में अपनी टीम को संभाल सकते हैं। अगर आप वनडे और टी20 को देखें तो विराट कोहली बेस्ट चेजर हैं लेकिन केन विलियमसन भी तीनों फॉर्मेट में उतना ही बेहतरीन खेलते हैं। मेरे हिसाब से उनका लेवल रोहित शर्मा से ऊपर है लेकिन विराट कोहली से नीचे है। अगर वो इंडियन होते तो शायद टेस्ट लाइन अप में अंजिक्य रहाणे का रिप्लेसमेंट होते।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...