Create

NZ vs ENG: चोट की वजह से जो डेनली टी20 सीरीज से बाहर

प्रैक्टिस के दौरान डेनली को चोट लगी थी
प्रैक्टिस के दौरान डेनली को चोट लगी थी

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की टी20 सीरीज से जो डेनली बाहर हो गए हैं। टखने में चोट की वजह से वो अब बाकी बचे हुए 3 मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनको ये चोट पहले टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान लगी थी। इसी वजह से वो पहला मैच नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह ल्युइस ग्रेगरी ने अपना डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 21 रनों से हराया

न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंग्लैंड के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था और इसी वजह से जो डेनली को टीम में शामिल किया गया था। हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज का भी हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने 312 रन बनाए थे। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी शामिल किया गया है। हालांकि देखना ये होगा कि वो तब तक फिट हो पाते हैं या नहीं। डेनली अब रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे और टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले उनका फिटनेस टेस्ट होगा। हालांकि इंग्लैंड की टीम ने उनके विकल्प के तौर पर किसी भी खिलाड़ी को नहीं बुलाने का फैसला किया है। इंग्लिश टीम को उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज तक डेनली पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच अभी तक 2 टी20 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से एक न्यूजीलैंड ने जीता है और एक मैच मेहमान इंग्लैंड ने अपने नाम किया है। सीरीज के 3 मुकाबले अभी बाकी हैं और तीसरा मैच 5 नवंबर को नेल्सन में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के बाद 21 नवंबर से दोनों देशों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment