जो डेनली आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर, लियाम लिविंगस्टोन इंग्लैंड टीम में शामिल

जो डेनली
जो डेनली

इंग्लैंड टीम के दिग्गज बल्लेबाज जो डेनली आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें बुधवार को ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वो अब इस सीरीज से पूरी तरह बाहर हो गए हैं। जो डेनली की जगह लियाम लिविंग्स्टोन को इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है।

लियाम लिविंग्स्टोन ने अभी तक इंग्लैंड टीम के लिए सिर्फ 2 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। अगर बाकी बचे हुए 2 मैचों में उनका चयन प्लेइंग इलेवन में होता है तो फिर वो अपना वनडे डेब्यू करेंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: 3 टीमें जो इस बार सबसे ज्यादा मजबूत हैं

पहले वनडे में इंग्लैंड टीम ने आयरलैंड को दी थी मात

इससे पहले इंग्लैंड टीम ने आयरलैंड को साउथैम्पटन में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 6 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की थी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। आयरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रनों पर सिमट गई थी और इंग्लैंड ने इस स्कोर को 4 विकेट खोकर 28वें ओवर में ही हासिल कर लिया था। डेविड विली को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

आयरलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और वो डेविड विली के खतरनाक गेंदबाजी के आगे बिल्कुल नहीं टिक पाए। आयरलैंड की टीम ने महज 28 के स्कोर पर ही आधी टीम गंवा दी थी। इसमें विली ने 4 विकेट झटके, तो साकिब महमूद को एक विकेट मिला था। आयरलैंड के कप्तान एंडी बैलबर्नी(3), पॉल स्टर्लिंग (2) और डेब्यू कर रहे हैरी टेक्टर (0) फ्लॉप रहे।

ये भी पढ़ें: अनिल कुंबले ने मंकीगेट प्रकरण पर चौंकाने वाला बयान दिया

173 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और उनके बल्लेबाजों ने नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाए। एक समय 14वें ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 78-4 हो गया था और वो मुश्किल में नजर आ रहे थे। हालांकि कप्तान इयोन मॉर्गन और सैम बिलिंग्स ने 94 रनों की नाबाद साझेदारी करते हुए 27.5 ओवरों में ही टीम को 6 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now