Create
Notifications

जो रूट ने शानदार पारी खेलने के बाद गेंदबाजी में भी चटकाया विकेट, टीम को दिलाई जीत

जो रूट
जो रूट
सावन गुप्ता

टी20 ब्लास्ट में इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया है। जो रूट ने इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए टी20 टीम के लिए अपनी दावेदारी भी पेश की है। यार्कशायर की तरफ से खेलते हुए जो रूट ने ये बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए यॉर्कशायर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रनों का स्कोर बनाया। कप्तान जो रूट ने 36 गेंद पर 6 चौके की मदद से 49 रनों की शानदार पारी खेली। हैरी ब्रूक ने उनका अच्छा साथ दिया और 34 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 48 रनों की नाबाद पारी खेली। निचले क्रम में जॉर्डन थॉम्पसन ने 13 गेंद पर 21 रन बनाकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डर्बीशायर की टीम 19 ओवर में सिर्फ 135 रन पर सिमट गई। फिन हडसन ने 34 रनों की पारी खेली। इसके अलावा एलेक्स थॉमसन ने 12 गेंद पर 28 रन बनाए। यॉर्कशायर की तरफ से लोकी फर्ग्युसन और डोमिनिक बेस ने 3-3 विकेट चटकाए और जो रूट ने भी एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें: स्टुअर्ट ब्रॉड ने भारत दौरे से ही इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

नॉटिंघमशायर और लंकाशायर के बीच मुकाबला टाई रहा

वहीं एक और मुकाबले की बात करें तो नॉटिंघमशायर और लंकाशायर के बीच मुकाबला टाई रहा। नॉटिंघमशायर ने पहले खेलते हुए 172 रन बनाए, जवाब में लंकाशायर भी 172 रन ही बना सकी। कीटन जेनिंग्स ने 61 गेंद पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 88 रनों की शानदार पारी खेली। फिन एलेन ने भी 43 गेंद पर 60 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 118 रनों की साझेदारी हुई लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में भारतीय कप्तान विराट कोहली की 3 सबसे बड़ी पारियां


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...