स्टुअर्ट ब्रॉड ने भारत दौरे से ही इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्टुअर्ट ब्रॉड विकेट सेलिब्रेट करते हुए
स्टुअर्ट ब्रॉड विकेट सेलिब्रेट करते हुए

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने भारत दौरे से ही टीम के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारत दौरे पर इंग्लिश टीम को टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और उसके बाद से ही टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। ब्रॉड के मुताबिक इंग्लैंड टीम इस बात के लिए कोई बहाना नहीं बना सकती है कि उस दौरे से हमारा प्रदर्शन खराब रहा है।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घर में ही टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद इंग्लिश टीम की काफी आलोचना हुई। ब्रॉड के मुताबिक कोरोना वायरस और बायो बबल की वजह से टीम अपने फुल स्ट्रेंथ से नहीं खेल पाई। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ, एशेज और टी20 वर्ल्ड कप में टीम को अपने पूरे स्ट्रेंथ के साथ खेलना होगा।

ये भी पढ़ें: WTC Final: चेतेश्वर पुजारा को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज ने बताया क्या करने की जरूरत है

इंग्लैंड को अपने पूरे स्ट्रेंथ के साथ खेलना होगा - स्टुअर्ट ब्रॉड

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में स्टुअर्ट ब्रॉड ने टीम के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सात सालों में पहली बार घरेलू टेस्ट सीरीज हारना काफी निराशाजनक है। लेकिन वास्तविक तौर पर देखें तो शेड्यूल, कोविड और बबल की वजह से टीम कमजोर पड़ गई थी। हमें भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज, टी20 वर्ल्ड कप और एशेज में अपनी पूरी स्ट्रेंथ के साथ उतरना होगा। अगर हम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने टॉप प्लेयर्स के साथ उतरते तो उन्हें रेस्ट कब देते। हालांकि इंडिया सीरीज से हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और इसके लिए हम कोई बहाना नहीं बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने कसा वेस्टइंडीज पर शिकंजा, सिर्फ 149 रनों पर ढेर हुई कैरेबियाई टीम

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment