Create
Notifications

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के इरादों पर सवाल उठाने वाले लोगों को जो रूट ने दिया जवाब

जो रूट लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान
जो रूट लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान
Nitesh
ANALYST

जो रूट (Joe Root) ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम के इरादों पर सवाल उठाने वाले लोगों को कड़ा जवाब दिया है। जो रूट का कहना है कि उनकी टीम ने मैच ड्रॉ कराकर सही फैसला लिया और उस वक्त जीत की तरफ जाना सही नहीं था। रूट के मुताबिक लॉर्ड्स में मेजबान टीम ने मैच ड्रॉ कराकर सीरीज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड ने जिस तरह से लक्ष्य का पीछा किया उस पर काफी सवाल खड़े किए गए थे। कई पूर्व दिग्गजों का कहना था कि इंग्लिश टीम ने जीतने की कोशिश ही नहीं की और उनका ध्यान सिर्फ मैच ड्रॉ कराने पर रहा। इस बात के लिए टीम की काफी आलोचना हुई थी।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख ऑलराउंडर ने खेली जबरदस्त धुआंधार पारी, टीम को दिलाई शानदार जीत

जो रूट ने कहा कि मैच ड्रॉ कराने का फैसला सही था

हालांकि कप्तान जो रूट ने इस फैसले को सही बताया है। उन्होंने कहा है कि मैच ड्रॉ कराने का फैसला ठीक था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो में छपी खबर के मुताबिक जो रूट ने कहा "मुझे इस बारे में सोचने का थोड़ा मौका मिला था। मैंने हालात को देखकर उसके मुताबिक ही फैसला लिया और अभी भी मुझे लगता है कि ये सही निर्णय था। हम यहां पर सीरीज जीतने के लिए आए हैं। ये टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है बल्कि एक सीरीज है और प्लेयर्स के लिए ये काफी मायने रखती है।"

जो रूट ने आगे कहा "दूसरे टेस्ट मुकाबले को हम जीतने की कोशिश करेंगे। अगर मौका मिला तो फिर आक्रामक क्रिकेट भी हम खेलेंगे। मैं एक ऐसी टीम नहीं बनाना चाहता हूं जिसे लोग निगेटिव कहें और जो बोरिंग क्रिकेट खेलती हो।"

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन, बटलर और मैक्कलम भी पुराने ट्वीट को लेकर विवाद में फंस सकते हैं, फैंस की अग्रेंजी का उड़ाया था मजाक

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now