Create

ओली रॉबिन्सन के विवादास्पद ट्वीट को लेकर जो रूट ने दिया चौंकाने वाला बयान

Nitesh
ओली रॉबिन्सन और जो रूट
ओली रॉबिन्सन और जो रूट

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) के विवादास्पद ट्वीट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब उन्हें रॉबिन्सन के इन ट्वीट्स के बारे में पता चला तो वो चौंक गए थे और उन्हें नहीं पता था कि इस पर क्या कहें।

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू करने वाले ओली रॉबिन्सन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया गया है। ये कार्रवाई इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने की है। साल 2012 और 2013 में ओली रॉबिन्सन ने नस्लवादी और सेक्सिस्ट कमेंट किए थे और अब उनका ये पुराना ट्वीट सामने आने के बाद उनके खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई की गई है।

ओली रॉबिन्सन के ट्वीट को लेकर जो रूट का बयान

पहले टेस्ट मैच के बाद जो रूट ने कहा "मैदान के बाहर जो कुछ भी हुआ वो हमारे खेल में स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने ड्रेसिंग रूम को संबोधित किया। उन्होंने आपसे और अन्य मीडिया से बात की और माफी मांगी। रॉबिन्सन को अपने किए पर काफी पछतावा था।"

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी को इंटरनेशनल क्रिकेट से किया गया सस्पेंड, बड़ी वजह आई सामने

जो रूट ने आगे कहा "वो टीम के साथ काफी ईमानदारी के साथ जुड़े हुए थे। पर्सनली मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि ये ट्वीट्स उन्होंने ही किए हैं। मुझे कुछ सूझ ही नहीं रहा था कि इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया दूं। मेरे हिसाब से सबसे अहम चीज ये है कि ओली इस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा हैं और हमें उन्हें सपोर्ट करना होगा।"

आपको बता दें कि रॉबिन्सन पर बैन लगाने के फैसले पर इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और कैबिनेट मिनिस्टर ओलिवर डोडेन ने नाराजगी जताई है। ओलिवर डोडेन ने ट्वीट करते हुए ईसीबी को लताड़ा है और कहा है कि बैन लगाना बिलकुल पानी सिर के ऊपर से जाने वाली बात है।

ये भी पढ़ें: "विराट कोहली, एम एस धोनी और एबी डीविलियर्स को क्लीन बोल्ड करना मेरी बड़ी उपलब्धि है"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment