Create

"विराट कोहली, एम एस धोनी और एबी डीविलियर्स को क्लीन बोल्ड करना मेरी बड़ी उपलब्धि है"

राशिद खान
राशिद खान
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्रमुख स्पिनर राशिद खान ने एम एस धोनी, विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इन तीनों दिग्गज खिलाड़ियों को क्लीन बोल्ड करना मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है।

राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं और इस दौरान उन्होंने इन दिग्गज प्लेयर्स के खिलाफ कई बार सफलता हासिल की है। विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं और डीविलियर्स इस टीम के स्टार बल्लेबाज हैं। जबकि एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी को इंटरनेशनल क्रिकेट से किया गया सस्पेंड, बड़ी वजह आई सामने

राशिद खान इस वक्त पीएसएल में खेलने के लिए अबुधाबी में हैं। क्रिकविक के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने सबसे यादगार विकेटों के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

मेरे कई सारे यादगार विकेट्स हैं। लेकिन टी20 में आप अगर मेरे तीन बेस्ट विकेट्स के बारे में बात करें तो वो विराट कोहली, एम एस धोनी और एबी डीविलियर्स हैं। मैंने इन तीनों दिग्गजों को बोल्ड किया हुआ है। विकेट लेना अच्छी बात है, कभी आप कैच आउट कराकर विकेट हासिल करते हैं तो कभी पगबाधा करते हैं। लेकिन इतने बड़े खिलाड़ियों को बोल्ड करना काफी बड़ी बात होती है। एक स्पिनर के तौर पर ये काफी मुश्किल काम है। इन विकेटों को मैं हमेशा याद रखूंगा।

सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना चाहते हैं राशिद खान

इंटरव्यू के दौरान राशिद खान ने ये भी कहा कि उनका सपना है कि वो सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करें। तेंदुलकर ने अपने करियर में लेग स्पिनर्स को काफी बेहतरीन तरीके से खेला। इसको लेकर राशिद खान ने कहा,

इसी वजह से मैं उन्हें गेंदबाजी करना चाहता हूं। क्योंकि वो मुश्किल से लेग स्पिनर्स के खिलाफ आउट होते थे। उन्हें आउट करने से ज्यादा खुशी मुझे इस चीज की होगी कि मैं उन जैसे खिलाड़ी को गेंदबाजी कर सकूंगा। उन्हें आउट करना या ना करना अलग चीज है। उन्हें गेंदबाजी करके ही मेरा सपना सच हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: केन विलियमसन ने बताया कि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच क्यों नहीं जीत पाई


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...