Create
Notifications

जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट वायरल, IPL यूएई शिफ्ट होने को लेकर आर्चर से सवाल

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

कई बार देखा गया है जब क्रिकेट जगत में कुछ होता है, तो जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के पुराने ट्वीट से बातें मिलती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और जोफ्रा आर्चर का एक और पुराना ट्वीट चर्चा में है। आर्चर के ट्वीट को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शेयर किया है। आईपीएल (IPL) को बीसीसीआई (BCCI) ने अब बचे हुए मैचों के लिए यूएई शिफ्ट किया है और आर्चर का छह साल पुराना ट्वीट कुछ ऐसा ही है।

बीसीसीआई ने आम बैठक में आईपीएल यूएई में शिफ्ट करने का निर्णय लिया और जोफ्रा आर्चर के ट्वीट में लिखा है कि दुबई जाना पड़ेगा। राजस्थान रॉयल्स ने इसे शेयर करते हुए कहा है कि आप पहले से जानते थे। हालांकि यह मजाकिया अंदाज में लिखा गया है और आर्चर का ट्वीट भी छह साल पुराना है। उस समय वह आईपीएल में नहीं खेलते थे। यह जरुर है कि आर्चर का ट्वीट हर बार की तरह इस बार ही वायरल हो गया है।

2018 में (राजस्थान रॉयल्स) फ्रेंचाइजी से जुड़े आर्चर कोहनी की समस्या के कारण आईपीएल 2021 से बाहर हो गए थे। भले ही वह सितंबर तक फिट हो सकते हैं लेकिन इंग्लैंड टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए शायद वह आईपीएल में नहीं खेलेंगे। ईसीबी पहले ही पुष्टि कर चुका है कि वह खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय सत्र से बाहर नहीं होने देगा।

आईपीएल शिफ्ट हुआ

बीसीसीआई ने सभी सदस्यों की सहमति के बाद आम बैठक में निर्णय लिया कि सितम्बर-अक्टूबर में आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन यूएई में किया जाएगा। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप का निर्णय लेने के लिए आईसीसी को किसी तरह की जल्दीबाजी नहीं करने का आग्रह भी किया जाएगा। भारत में कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को मई के पहले सप्ताह में स्थगित कर दिया गया था।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now