अगर जोफ्रा आर्चर एशेज सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं...दिग्गज गेंदबाज को लेकर आया बड़ा बयान

Nitesh
England & Bangladesh Net Sessions
England & Bangladesh Net Sessions

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान सर एंड्रयु स्ट्रॉस ने टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को लेकर एक बड़ी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अगर एशेज सीरीज के लिए जोफ्रा आर्चर को अनफिट करार दे दिया जाता है और वो खेलने के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो फिर ये इंग्लैंड टीम के लिए काफी बड़ा झटका होगा। स्ट्रॉस के मुताबिक एल्बो की समस्या आर्चर के लिए काफी लंबे समय से बनी हुई है।

जोफ्रा आर्चर की अगर बात करें तो वो काफी लंबे समय से इंजरी का शिकार हैं। उन्होंने इस साल साउथ अफ्रीका टी20 लीग से वापसी की थी और एमआई केपटाउन के लिए मुकाबले खेले थे। ऐसा लग रहा था कि वो पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे। हालांकि उन्होंने 2 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ पहला मुकाबला खेला और उसके बाद वो बाहर हो गए थे। इसके बाद वो कई मैचों तक बाहर रहे और फिर पंजाब किंग्स के खिलाफ वापसी की। हालांकि ये मैच खेलने के बाद वो एक बार फिर बाहर हो गए। ऐसे में जोफ्रा आर्चर के फिटनेस को लेकर लगातार सवाल है।

जोफ्रा आर्चर की इंजरी हमारे लिए एक चिंता का विषय है - एंड्रयु स्ट्रॉस

वहीं एंड्रयु स्ट्रॉस से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आर्चर की इंजरी को लेकर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा "ये एक चिंता का विषय रहा है। हालांकि जब तक पूरी जानकारी नहीं मिल जाती है, इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है। उनके लिए एल्बो की समस्या काफी समय से बनी हुई है। हालांकि अगर वो एशेज सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो फिर इंग्लैंड टीम के लिए ये एक बड़ा नुकसान होगा।"

आपको बता दें कि आधा आईपीएल सीजन खत्म हो चुका है और जोफ्रा आर्चर ने अभी तक केवल दो ही मैच खेले हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now