Create
Notifications

जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम पर एमएस धोनी का फोटो शेयर करके फैंस को चौंकाया

जॉनी सीना ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एमएस धोनी का फोटो शेयर किया
जॉनी सीना ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एमएस धोनी का फोटो शेयर किया
Vivek Goel
FEATURED WRITER

डब्‍यूडब्‍ल्‍यूई (WWE) सुपरस्‍टार जॉन सीना (John Cena) ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पूर्व भारतीय (India Cricket team) कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का फोटो शेयर किया है। यह पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने किसी भारतीय सेलिब्रिटी का फोटो शेयर किया हो। इससे पहले वो कई बॉलीवुड स्‍टार्स और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) का फोटो भी शेयर कर चुके हैं, जिसके साथ कोई कैप्‍शन नहीं लिखा।

जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम पर जो फोटो शेयर किया, उसमें नजर आ रहा है कि एमएस धोनी सीढ़‍ियों से नीचे उतरते हुए किसी से हाथ मिलाने जा रहे हैं। हालांकि फ्रेम में केवल एमएस धोनी ही नजर आ रहे हैं।

जहां सीना का पोस्‍ट कुछ यूजर्स समझने की कोशिशों में जुटे हैं, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह उनकी सिगनेचर स्‍टेप यू कांट सी मी को प्रस्‍तुत कर रहा है। इस तरह सीना ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर रेसलिंग एरीना में तंज कसा है।

इस बीच एक यूजर ने फोटो पर रिएक्‍ट करते हुए लिखा, 'एमएसडी की जेसी से मुलाकात।' एक और यूजर ने लिखा, 'गोट की गोट से मुलाकात।' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'यू कांट सी जॉन सीना।'

एमएस धोनी का यह फोटो टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के दौरान का है, जहां वह भारतीय टीम के मेंटर बने थे। इससे पहले एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व किया था और टीम को चौथी बार खिताब दिलाया था।

भारत को आईसीसी खिताब की दरकार

एमएस धोनी दुनिया के एकमात्र कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने भारत को तीनों ट्रॉफी (टी20 वर्ल्‍ड कप, 50 ओवर वर्ल्‍ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी) दिलाई हैं। धोनी ने 2013 में भारत को चैंपियंस ट्रॉफी खिताब दिलाया था। इसके बाद से भारत अब तक आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत सका है।

2014 वर्ल्‍ड टी20 फाइनल में भारत को श्रीलंका से शिकस्‍त मिली। 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में वेस्‍टइंडीज से भारत को शिकस्‍त मिली। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को पाकिस्‍तान से शिकस्‍त मिली। 2015 और 2019 वनडे विश्‍व कप के सेमीफाइनल में भारत का सफर समाप्‍त हुआ। इस साल विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत को न्‍यूजीलैंड से शिकस्‍त मिली।

भारतीय टीम अब अगले साल टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने के लिए अपना जोर लगाएगी। विराट कोहली ने इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद इस प्रारूप से कप्‍तानी छोड़ दी है। अब नए कप्‍तान के नेतृत्‍व में भारतीय टीम आईसीसी खिताब जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी।


Edited by Vivek Goel

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now