ENG vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर हुआ इंग्लिश गेंदबाज, इंग्लैंड ने रिप्लेसमेंट का किया ऐलान 

Photo Courtesy: ECB
Photo Courtesy: ECB

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (ENG vs NZ) के खिलाफ आगामी चार मैचों की टी20 सीरीज के लिए ब्रायडन कार्स (Brydon Carse) को अपनी टीम में शामिल किया है। कार्स ने अनकैप्ड तेज गेंदबाज जॉन टर्नर (John Turner) की जगह ली है, जो चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

ब्रायडन कार्स ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय टीम के लिए टी20 मैच नहीं खेला है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अभी तक इंग्लैंड के लिए 9 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच जुलाई 2022 में खेला था। उन्होंने इन 9 मैचों में 31.83 की औसत से 12 विकेट लिए हैं, जबकि उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 61 रन देकर 5 विकेट लेना है।

न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुए जॉन टर्नर

इस टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपने तीन अनकैप्ड खिलाड़ी, गस एटकिंसन, जॉन टर्नर और जोश टंग को स्क्वॉड में शामिल किया था, लेकिन टर्नर अब चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं, और उनकी जगह ब्रायडन कार्स को मौका मिला है, जो संभवत: अपना टी20 डेब्यू कर सकते हैं।

जॉन टर्नर को मेन्स हंड्रेड में ट्रेंट रॉकेट्स के लिए खेलते हुए चोट लग गई, जिसकी वजह से उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ गया। इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि ब्रायडन कार्स को टी20 टीम में शामिल किया गया है। बोर्ड ने जॉन टर्नर के चोट से 'शीघ्र स्वस्थ होने' की कामना भी की है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 30 अगस्त से इंग्लैंड का दौरा करने जा रही है। इस दौरे पर मेजबान इंग्लैंड और मेहमान न्यूजीलैंड टीम के बीच 4 टी20 मैचों और 4 ही वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज के साथ होगी, जिसका पहला मैच 30 अगस्त को चेस्टर-ले-स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now