Create

जॉनी बेयरेस्टो ने प्रमुख टूर्नामेंट से नाम लिया वापस, बड़ी वजह आई सामने

England v South Africa - 1st Vitality IT20
England v South Africa - 1st Vitality IT20

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने द हंड्रेट टूर्नामेंट (The Hundred) के आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। वो अपने आपको साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट रखना चाहते हैं और इसी वजह से 100 गेंदों वाले इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। बेयरेस्टो के मुताबिक बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है।

हाल ही में इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरेस्टो का फॉर्म काफी शानदार रहा था। उन्होंने कुल चार शतक और एक अर्धशतक लगाया। इस दौरान वो लगातार क्रिकेट खेले और शायद यही वजह है कि अब वो थोड़ा ब्रेक चाहते हैं।

बिजी शेड्यूल की वजह से जॉनी बेयरेस्टो ने लिया ब्रेक

बेयरेस्टो ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में नहीं खेलने को लेकर निराशा जाहिर की और कहा कि वो अपना ध्यान पूरी तरह से आगामी टेस्ट सीरीज पर लगाना चाहते हैं। स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा,

मुझे काफी दुख है कि इस साल मैं द हंड्रेड टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा। पिछले साल इसमें खेलकर मुझे काफी मजा आया था। हालांकि इस बार मैं पिछले कुछ महीने से काफी बिजी था, क्योंकि शेड्यूल काफी टाइट था। इसलिए साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले मुझे थोड़े ब्रेक की जरूरत है। वेल्स फायर की मेंस और वुमेंस टीम को शुभकामनाएं। मैं आपको लगातार बाहर से सपोर्ट करता रहूंगा।

आपको बता दें कि द हंड्रेड टूर्नामेंट का दूसरा सीजन 3 अगस्त से खेला जाएगा। पहला सीजन काफी सफल रहा था और इसी वजह से दूसरे सीजन की भी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 3 सितंबर को खेला जाएगा। यानि पूरे एक महीने तक द हंड्रेड का ये सीजन चलेगा। कुल आठ टीमें इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी। ये आठ टीमें बर्मिंघम फोनिक्स, लंदन स्प्रिट, मैनचेस्टर ओरिजिनल्स, नॉर्दन सुपरचार्जर्स, ओवन इनविसिबल, साउदर्न ब्रेव, ट्रेंट रॉकेट्स और वेल्स फायर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment