जॉनी बेयरस्टो ने खतरनाक चोट से वापसी करने के बाद किया इमोशनल पोस्ट, अपने सभी सहयोगियों का किया धन्यवाद

Yorkshire 2nd XI v Nottinghamshire 2nd XI
Jonny Bairstow, England Cricket Team (Image - Getty)

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) पिछले साल सितंबर में चोटिल हो गए थे और कई महीनों तक क्रिकेट से दूर रहे। उनके बाएं पैर में तीन फ्रैक्चर आए थे, जिसकी वजह से वो कई महीनों तक मैदान से बाहर रहे। हालांकि, हाल ही में उन्होंने मैदान पर वापसी की है और इसके लिए उन्होंने उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उनके खतरनाक चोट से ठीक होने उनकी मदद की।

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने चोट लगने के बाद से ही लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने बारे में अपडेट दी। अब चोट से पूरी तरह उबरने और मैदान पर वापसी करने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने चोट के दिनों को याद किया है और उन सभी लोगों का धन्यवाद दिया है, जो उनके साथ उस मुश्किल घड़ी में थे।

चोट से उबरने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने किया इमोशनल पोस्ट

जॉनी बेयरस्टो ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,, "दर्द के 36 हफ्ते... एक भावनात्मक रोलरकोस्टर के 36 हफ्ते... सवाल पूछने के 36 हफ्ते... हो सकता है आपको जवाब न मिले... रास्ता न तो सीधा है और ना आसान...लेकिन यह मैं हूं। ऐसा होती भी क्यों!"

इसके आगे बेयरस्टो ने लिखा, "कल मैं उन सभी बकवास दिनों के बारे में सोचूंगा उन सभी संदेह के बारे में सोचूंगा और अब मैं काफी ज्यादा मजबूत क्षमता और इच्छाशक्ति के साथ उसी जगह पर वापस आ गया हूं, जहां से मैंने छोड़ा था। मैं उन सभी लोग, जो मेरे लिए वहां रहे हैं... सर्जन, फिजियो और बाकी रूम स्टाफ का दिल से धन्यवाद करता हूं। मैं अपने परिवार और दोस्तों के बिना इस चोट से उबर नहीं पाता। मैं अब आने वाले नए समर सीजन का इंतजार नहीं कर सकता।"

जॉनी बेयरस्टो के इस इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात की पूरी पुष्टि हो गई है कि अब वह अपनी गंभीर चोट से उबर चुके हैं और पूरी तरह से फिट हैं। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले उन्होंने मैदान पर वापसी की और काउंटी क्रिकेट में अपनी पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी से बताया कि वह रनों के कितने भूखे हैं। अब उनकी नजर एशेज पर होगी, जिसकी शुरुआत 16 जून से होगी। इंग्लैंड के लिहाज से जॉनी बेयरस्टो की फॉर्म काफी मायने रखेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now