Create

इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप सहित कई बड़े टूर्नामेंट से बाहर

England v South Africa - ICC Men
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021

इंग्लैंड की टीम (England Team) को एक बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ अंतिम टेस्ट सहित आगामी समय में आने वाले कई टूर्नामेंटों से जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) बाहर हो गए हैं। इसमें टी20 वर्ल्ड कप भी शामिल है। बेयरस्टो ने अपने बारे में पूरी जानकारी इन्स्टाग्राम स्टोरी में दी है।

उन्होंने लिखा कि दुर्भाग्य से मैं भविष्य में होने वाले सभी मैचों और टूर से तुरंत प्रभाव से अनुपलब्ध रहूँगा। इसके पीछे कारण यह है कि एक दुर्घटना में मेरे पैर का निचला हिस्सा चोटिल हुआ है और इसके लिए मुझे ऑपरेशन कराना पड़ेगा। आज सुबह गोल्फ कोर्स पर फिसलने से यह चोट आई है। मैं स्तब्ध हूं और ओवल में (दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ) इस सप्ताह के लिए सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। उन खिलाड़ियों को भी शुभकामनाएँ जो टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। निश्चित रूप से मैं स्तब्ध हूँ लेकिन वापसी करूंगा।

गौरतलब है कि जॉनी बेयरस्टो अपने तेज खेल के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में इंग्लैंड की टीम के लिए यह तगड़ा झटका है। टेस्ट क्रिकेट में भी बेयरस्टो काफी तेजी से बल्लेबाजी करते हैं। टी20 वर्ल्ड कप काफी अहम टूर्नामेंट है और वहां उनका नहीं होना इंग्लैंड के लिए अच्छा संकेत नहीं होगा।

इंग्लैंड की टीम 8 सितम्बर से ओवल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। ऐसे में देखना होगा कि बेयरस्टो की जगह प्लेइंग इलेवन में किसे शामिल किया जाएगा। इंग्लैंड की टीम इसके बाद पाकिस्तान दौरे पर भी जाएगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment