Create
Notifications

'द हंड्रेड' टूर्नामेंट में नहीं खेलेगा इंग्लैंड का प्रमुख बल्लेबाज, व्यस्त कार्यक्रम बताई वजह 

जॉनी बेयरस्टो वेल्श फायर टीम का हिस्सा थे
जॉनी बेयरस्टो वेल्श फायर टीम का हिस्सा थे
Prashant Kumar

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने द हंड्रेड (The Hundred) के आगामी सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने यह फैसला व्यस्त कार्यक्रम के बीच आराम लेने की वजह से किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से पहले बेयरस्टो ने ब्रेक लिया है, ताकि वह सीरीज के लिए तरोताजा रहें।

हालिया समय में इंग्लिश टीम ने अपने घर पर जबरदस्त खेल दिखाया है। उन्होंने कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैकलम की अगुवाई में न्यूजीलैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। इसके बाद भारत के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट में जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 2-2 की बराबरी पर फिनिश किया। इन सभी जीत में जॉनी बेयरस्टो का अहम योगदान रहा है और वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

32 वर्षीय बल्लेबाज द हंड्रेड के पिछले सीजन में वेल्श फायर की टीम के लिए खेले थे। उन्होंने मंगलवार को खुलासा किया कि वह आगामी सीजन का हिस्सा नहीं होंगे, जो 3 अगस्त से शुरू होगा और 3 सितंबर तक चलेगा।

बेयरस्टो ने टूर्नामेंट में नहीं खेल पाने से निराशा जताई लेकिन उन्होंने कहा कि वह बाहर से टीम का समर्थन करेंगे। स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से बेयरस्टो ने कहा,

मैं वास्तव में निराश हूं कि मैं इस साल द हंड्रेड का हिस्सा नहीं बनूंगा। मैंने पिछले साल इसे पसंद किया था, लेकिन शेड्यूल के साथ मेरे कुछ महीने व्यस्त रहे हैं और मुझे दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज़ से पहले वास्तव में एक ब्रेक लेने की जरूरत है। वेल्श फायर पुरुषों और महिलाओं को शुभकामनाएं। मैं आपके लिए चीयर करूँगा।

हम उनके निर्णय का सम्मान करते हैं - जॉनी बेयरस्टो को लेकर वेल्श फायर की प्रतिक्रया

वेल्श फायर ने एक बयान जारी करते हुए अनुभवी बल्लेबाज के फैसले का समर्थन किया है और उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं।

हम जॉनी के फैसले को समझते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। हम अपना हंड्रेड अभियान शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं और फिर रविवार को सोफिया गार्डन में अपने प्रशंसकों के सामने वापस आने के लिए उत्सुक हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...