Create

जॉनी बेयरेस्टो ने भारतीय टीम के 257 रनों की बढ़त लेने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने एजबेस्टन टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के 257 रनों की बढ़त हासिल करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जो कुछ भी इस मुकाबले में हो चुका है हम उस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और आगे की तरफ हमारा फोकस है।

जॉनी बेयरेस्टो के मुताबिक इंग्लैंड की टीम चौथे और पांचवें दिन बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा 'जो हो गया है वो हो गया है। अब आंकड़ों को देखने से कोई फायदा नहीं है। हमें पता है कि हम टेस्ट मैच की प्लानिंग कर रहे हैं और हमें चौथे और पांचवें दिन की पिच पर खेलना होगा। हालांकि हम अपने उसी एप्रोच से खेलेंगे और मैं गेम को फॉरवर्ड ले जाने वाला हूं।'

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी बढ़त हासिल कर चुकी है

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 50 और ऋषभ पन्त 30 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम के पास कुल 257 रनों की बढ़त हो गई है। भारतीय टीम एक बड़ा टार्गेट इंग्लिश टीम के सामने रखना चाहेगी।

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि मेजबान टीम अब इस मुकाबले से बाहर हो चुकी है। उन्होंने कहा था कि इंग्लैंड के लिए 257 रनों की चेज काफी बड़ी है। अगर भारत ने 150 रन और बना लिए तो उनकी लीड 400 रनों की हो जाएगी। यहां पर शायद अनियमित बाउंस भी मिले और स्पिन गेंदबाज भी गेम में आएंगे और तब शमी काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...